बॉलीवुड / शादी के रिश्ते में बंधे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, वरमाला पहनाने का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Oct 24, 2020, 09:59 PM
बॉलीवुड डेस्क | पॉप्यूलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ शादी के रिश्ते बंध चुकी हैं। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और करीबियों की मौजदूगी में 24 अक्टूबर यानी शनिवार को दिल्ली में शादी की हैं। बीते दिनों से लगातार नेहा कक्कड़ की शादी के फंक्शन से जुड़े वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के वरमाला का वीडियो सामने आया है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की वरमाला

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत को वरमाला पहनाई। इसके बाद जब रोहनप्रीत की बारी आई दो उनकी वरमाला फंस गई तब नेहा कक्कड़ ने उनकी मदद की। इसके बाद वहां पर मौजूद लोगो ने तालियां बजाकर दोनों का चीयर किया।

शादी के वेन्यू डेकोरेशन का वीडियो

वहीं, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी के वेन्यू डेकोरेशन का वीडियो भी सामने आया है। इसमें आप देख सकते हैं कि दोनों की शादी के लिए सबकुछ बहुत अच्छी तरह से सजाया गया है। डेकोरेशन पर आपकी नजरें टिक जाएगी और बार-बार देखने का मन करेगा।

नेहा-रोहनप्रीत की शादी के वीडियोज और फोटोज वायरल

इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी आ चुके हैं, जिसमें परिवार के लोगों के सामने रस्म अदायगी होती दिख रही है। सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी से लेकर सगन, रिंग सेरिमनी और मेहंदी तक की तस्वीरें व वीडियो छाए हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER