वीडियो वायरल / नेहा कक्कड़ बनीं दुल्हन, तो घोड़ी चढ़े आदित्य नारायण, जोरो -शोरो से रचाई शादी

NDTV : Feb 16, 2020, 01:48 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि नेहा (Neha Kakkar Video) और आदित्य वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के दिन एक-दूसरे के साथ शादी करेंगे। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल (Indian Idol)' के सेट का है। इस वीडियो में आदित्य नारायण (Aditya Nartyan Video) जहां दुल्हा बनकर घोड़ी पर चढ़े नजर आ रहे हैं। नेहा और आदित्य के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

इस वीडियो में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पत्नी सोनिया कपूर रेशमिया भी नेहा और आदित्य की शादी में शामिल होती नजर आ रही हैं। बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के खास मौके पर 'इंडियन आइडल' (Indian Idol)  के मंच पर ही एक-दूसरे को जय माला पहनाई थी। इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन को देखकर लग रहा है, जैसे वे सच में नेहा और आदित्य की जोड़ी बनते देखना चाहते हैं। बता दें कि नेहा और आदित्य के साथ 'इंडियन आइडल' के मंच पर शो के बाकी कंटेस्टेंट और जज भी मौजूद नजर आए। 

बता दें कि यूं तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का रिश्ता 'इंडियन आइडल' के मंच पर ही तय हुआ था, लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही थी। इस बारे में खुद आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) ने बताया, उन्होंने कहा, "आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते। लेकिन आदित्य ने हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया है।" इसके अलावा उदित नारायण ने कहा कि जब भी उनके बेटे की शादी होगी, वह इसकी जानकारी सबको को देंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER