बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशन को किया कन्फर्म, लिखा, 'तुम मेरे हो'...

Zoom News : Oct 09, 2020, 10:50 AM
बॉलीवुड | सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ वक्त से पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल में ऐसी खबरें सामने आईं थीं कि नेहा और रोहनप्रीत शादी करने वाले हैं। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशन को कन्फर्म किया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है। नेहा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनके साथ रोहनप्रीत सिंह नजर आ रहे हैं।

नेहा और रोहनप्रीत की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। नेहा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'तुम मेरे हो।' सिंगर की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। सभी कॉमेंट करते हुए नेहा को बधाइयां दे रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत की फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। वहीं, रोहनप्रीत सिंह ने भी नेहा कक्कड़ के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी जिंदगी से मिलिए।'

इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों सोफे पर बैठे हुए नजर आए। बताया गया कि रोहनप्रीत संग नेहा का रोका हो गया है और फोटो में जो दो लोग उनके साथ खड़े हैं वे रोहनप्रीत के पैरेंट्स हैं। हालांकि इस तस्वीर को लेकर दोनों में से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

हाल ही में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने ‘मिले हो तुम हमसे’ ने 100 करोड़ व्यूज पार कर लिए। यह इंडिया का पहला गाना है, जिसे एक बिलियन (100 करोड़) व्यूज मिले हैं। इसी बीच नेहा और टोनी ने फैन्स का धन्यवाद करने के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसपर रोहनप्रीत सिंह ने रिएक्शन दिया है।

रोहनप्रीत लिखते हैं, 'भगवान के पसंदीदा बच्चे हो तुम, तुम दोनों से मैं बहुत प्यार करता हूं, पार्टी।' इसके साथ ही रोहनप्रीत ने काले रंग के दो हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। बता दें कि टोनी कक्कड़ ने इस गाने को कंपोज किया है और लिखा है। नेहा कक्कड़ ने इसे अपनी आवाद दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER