Neha Kakkar Dance / नेहा कक्कड़ ने 'पुष्पा' के गाने पर किया धांसू डांस, रेत पर बैठकर दिखाए हॉट मूव्स

Zoom News : Apr 26, 2022, 04:27 PM
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का जादू दर्शकों पर छाया है। इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु ने आइटम नंबर किया है, जिसका टाइटल ‘ohh antava’ है। इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। गाने पर अब तक लाखों रील्स बन चुकी हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खास बात ये है कि सामंथा के इस गाने पर कई सेलेब्स ने भी रील बनाई है, जिसमें अब सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम भी जुड़ गया है। नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक खास जगह पर सामंथा के गाने पर हॉट डांस करती दिख रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ ‘पुष्पा’ के गाने ‘ohh antava’ पर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि नेहा कक्कड़ नीले आसमान के नीचे और समुंद्र किनारे हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान नेहा रेत पर बैठकर कर हूबहू सामंथा की तरह डांस कर रही हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। लुक की बात करें तो नेहा ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना है और साथ ही आंखों पर गॉगल्स भी लगाए हुए हैं।

नेहा कक्कड़ का ये वीडियो उनके पति रोहनप्रीत सिंह को खूब पसंद आया है और इसी वजह से उन्होंने वीडियो पर कमेंट कर सिंगर की तारीफ की है। रोहनप्रीत ने लिखा है, ‘मेरी सुपर टैलेंटेड हॉटी।’ इसके अलावा, कई फैंस ने भी नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें डांसिग क्वीन बताया है। नेहा के इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।

बीते कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चाओं में आई थीं। हालांकि, सिंगर ने खुद सामने आकर अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज को झूठा बताया था। इस दौरान नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER