बॉलीवुड / वैलेंटाइन पर रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ को दिया खास तोहफा, हाथ पर लिखवाया नाम, देखें...

Zoom News : Feb 14, 2021, 01:29 PM
बॉलीवुड: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सेलेब्स वैलेंटाइन्स डे के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने उन्हें सरप्राइज देते हुए हाथ पर नेहा के नाम का टैटू कराया है। इसकी जानकारी सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। रोहनप्रीत सिंह ने कलाई पर लिखवाया है, “नेहूज मैन”। 

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग रोमांटिक होते हुए कई फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, “मेरे वैलेंटाइन ने मुझे दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा दिया है। इतना प्यार बेबी? मैंने उनसे पूछा कि बेबी, दर्द हुआ होगा? उन्होंने कहा, बिल्कुल भी नहीं। मैं नेहू बाबू के गाने गुनगुना रहा था। आप सच में नेहूज मैन हैं और मैं हमेशा के लिए आपकी हूं और रहूंगी। लव यू, बेबी। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे डियर।”

इससे पहले नेहा कक्कड़ ने बूटी शेक गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह साफ-सफाई करते हुए गाने पर डांस कर रही थीं। रोहनप्रीत उनके पास बैठकर नेहा को देख रहे थे। नेहा कक्कड़ ने वीडियो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''रोहनप्रीत सिंह के साथ बूटी शेक। बधाइयां।'' इस पोस्ट पर इंडियन आइडल के पूर्व कंटेस्टेंट विभोर पराशर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'क्यूटेस्ट कपल।' वहीं, फैन्स कॉमेंट कर नेहा और रोहनप्रीत सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर, 2020 को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। इन्होंने सेलिब्रेशन दिल्ली में किया था। सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की शादी के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। दोनों रिलेशनशिप में सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के दौरान आए थे। पहली मुलाकात गाने की शूटिंग के दौरान ही हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER