मंनोरजन / नेहा कक्कड़ बनने वाली हैं मां, शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

Zoom News : Dec 18, 2020, 11:12 AM
Delhi: यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नेहा का बेबी बंप देखकर कई फैंस हैरान हैं क्योंकि इतनी जल्दी इस खुशखबरी की किसी को उम्मीद नहीं थी। अक्टूबर के महीने में रोहनप्रीत के साथ सिंगर ने शादी कर ली। उस शादी के बाद दोनों ने दुबई में अपना हनीमून भी धूमधाम से मनाया। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती थी। गायिका नेहा कक्कड़ मां बनने जा रही हैं। रोहनप्रीत से शादी करने के बाद अब सिंगर की जिंदगी में एक और खुशखबरी ने दस्तक दी है। सोशल मीडिया पर नेहा की एक फोटो वायरल है जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।

शादी के बाद से नेहा और रोहनप्रीत हर मौके पर कपल पिल्स दे रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री को देखकर फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। अब जब नेहा मां बनने जा रही हैं, तो फैंस उनकी यही कामना कर रहे हैं।

यह ज्ञात है कि नेहा कक्कर इंडियन आइडल की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में उनकी मां का शो की शूटिंग पर क्या असर पड़ता है, यह देखने वाली बात होगी। अभी के लिए, हर कोई बस इस जोड़े को बधाई दे रहा है।

नेहा-रोहनप्रीत की प्रेम कहानी की बात करें तो यह कई साल पुरानी प्रेम कहानी नहीं है। बल्कि, रोहनप्रीत के अनुसार, नेहु द विह गाते हुए नेहा से उनकी पहली मुलाकात हुई थी।

रोहनप्रीत को नेहा कक्कर के साथ पहली नजर में प्यार हो गया था। उनका मानना ​​है कि उन्होंने जो गाना शूट किया था, अब उनकी असल जिंदगी वैसी ही हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER