बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ ने कहा- कैसा होगा साल 2021? रोहनप्रीत ने पत्नी से कही यह बात

Vikrant Shekhawat : Dec 31, 2020, 09:16 PM
बॉलीवुड: सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्टूबर के महीने में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई थी। दोनों ही रोमांस के चलते सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर कोई चांस नहीं छोड़ते एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से। हाल ही में इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ ने खुद की बाथरोब में एक फोटो शेयर की। हाथ में कॉफी मग लेकर वह कुछ सोचती नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने फोटो कैप्शन में लिखा, “सोच रही हूं कि साल 2021 कैसा होने वाला है? खैर, मेरी उम्मीदें काफी हाई हैं। आपकी क्या है? बाय बाय 2020।” इस पर पति रोहनप्रीत सिंह ने रोमांटिक रिप्लाई किया है, जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। रोहनप्रीत लिखते हैं कि मेरे प्यार, तुम्हारे साथ आने वाला हर साल बेहद खूबसूरत होने वाला है। इसके अलावा नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी कॉमेंट किया है। 

टोनी लिखते हैं कि नेहू, आने वाला साल तुम्हारी उम्मीदों से भी ज्यादा बेहतर होने वाला है। बेहद खूबसूरत। इसके अलावा रोहनप्रीत सिंह ने भी सोशल मीडिया पर खुद की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है। रोहनप्रीत सिंह ने लिखा, “साल 2020 का आखिरी दिन। पत्नी को शुक्रिया। परिवार और दोस्तों का भी शुक्रिया। आप सभी फैन्स का शुक्रिया, हमेशा मेरा साथ देने के लिए और रहने के लिए।” नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, “प्यार”। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER