बॉलीवुड / नेहा और रोहनप्रीत की डायमंड रिंग, फोन और कीमती सामान हुआ चोरी

Zoom News : May 14, 2022, 05:35 PM
बॉलीवुड | नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह कुछ दिनों से हिमाचल के मंडी में रह रहे थे। लेकिन यहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, वे जिस होटल में रह रहे थे वहां उनके रूम से डायमंड रिंग, आईफोन और एप्पल घड़ी गायब हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबित शनिवार सुबह रोहनप्रीत जब सोकर उठे तो उन्होंने देखा कमरे से ये सब चीजें गायब हैं। इसके बाद रोहनप्रीत ने होटल मैनेजर और पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस, होटल में पहुंच गई। साथ ही पुलिस ने अब इसकी जांच भी शुरू कर दी है।

पुलिस, स्टाफ और होटल के बाकी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। होटल के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। अब देखते हैं कि पुलिस कब तक पता कर पाती है कि सामान किसने चुराया।

कमरे से शेयर किया था वीडियो

बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने होटल रूम से वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दोनों बेड पर बैठे होते हैं और दोनों ने बाथरोब पहना है। दोनों चाय पीते हैं और बैकग्राउंड में उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना ला ला ला बज रहा है। काफी समय बाद दोनों का कोई गाना आया है।

नेहा और रोहनप्रीत के गाने

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर 2020 को शादी की थी। दोनों की शादी काफी ग्रैंड थी। शादी से पहले नेहा और रोहनप्रीत का गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था जो काफी हिट था। उस वक्त सभी को लगा कि ये सिर्फ गाने का प्रमोशन है, लेकिन दोनों ने शादी कर फैंस को हैरान कर दिया था। फिर शादी के बाद दोनों का गाना ख्याल रखया कर, खड तेनु मैं दस्सा और दो गल्लां गाना रिलीज हुआ और अब हाल ही में ला ला ला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER