मंनोरजन / नेहा कक्कड़ का नाम लेकर चिढ़ाते है आदित्य को इसलिए नहीं माने शादी के लिए- उदित नारायण

News18 : Feb 28, 2020, 10:38 AM
मुंबई। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के रिश्ते को लेकर खबरें सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के दौरान शुरू हुई थी। इस शो पर पहले तो आदित्य मस्ती-मजाक में ही नेहा को प्रपोज करते दिखाई दिए, लेकिन बाद में इस मामले में दोनों की फैमिलीज भी शामिल हो गईं। शो पर आदित्य और नेहा के मम्मी-पापा भी पहुंच गए। उदित नारायण ने तो नेहा कक्कड़ को अपनी 'बहू' तक कह दिया। बस फिर क्या था इसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें भी आने लगीं, लेकिन फिर शो खत्म होते ही दोनों ने ही रिश्ते की बात से साफ इनकार कर दिया। वहीं, अब उदित नारायण (Udit Narayan) के हाल ही में दिए एक इंटरव्यू (Interview) में कुछ और ही मामला सामने आया है।

दरअसल, इंडियन आइडल का सीजन 11 खत्म होने के बाद आदित्य और नेहा ने ये साफ कर दिया कि शो में प्रपोज करना और शादी की बातें सिर्फ मस्ती-मजाक भर थीं, जो शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था। वहीं नेहा ने तो सोशल मीडिया पर पोस्ट तक कर दिया कि आदित्य उनसे नहीं बल्कि अपनी किसी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से जल्द शादी करने वाले हैं। लेकिन, आदित्य के पिता और बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर उदित नारायण ने अपने इंटरव्यू में बता दिया कि वो नेहा को बहू के तौर पर बहुत पसंद करते हैं।

उदित नारायण ने टेलीचक्कर से कहा है कि- 'आप यकीन नहीं मानेंगे, मैं आदित्य को नेहा के नाम से बहुत चिढ़ाता हूं। मैंने उससे कहा कि वो नेहा से शादी कर ले, लेकिन आदित्य मेरी बात ये कहकर नजर अंदाज कर देते हैं कि उन्हें अभी करियर पर फोकस करना है'। उदित ने ये भी माना कि 'नेहा आज बॉलीवुड की सबसे सफल सिंगर्स में से एक है और वो बहुत अच्छा काम कर रही है'।

बता दें कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ शो 'इंडियन आइडल' के बाद बेहद अच्छे दोस्त बन चुके हैं। उन्होंने शो खत्म होते ही टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो 'गोवा बीच' पर एक कपल के तौर पर एपीयरेंस दी थी। इस वीडियो में नेहा और आदित्य की कैमिस्ट्री खूब पसंद भी की गई थी। हालांकि, जहां तक बात इन दोनों के बीच रिश्ते की है तो जब तक नेहा और आदित्य खुद कुछ ऐलान नहीं करते हम उनके रिश्ते से जुड़ी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER