" /> "> ">

मुजफ्फरपुर / पड़ोसी ने कुत्ते को लेकर मामूली विवाद पर चलाई युवक पर गोली, अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Jan 24, 2021, 06:02 PM
बिहार के मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में एक कुत्ते को लेकर हुए मामूली विवाद में एक पड़ोसी युवक ने 19 साल के युवक पर 5 गोलियां दाग दीं। इसमें से 4 गोलियां उसके पैरों में लगीं .. इसके बाद घायलों को जल्दी से अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल, यह मामला कांटी थाना क्षेत्र के मधुकर छपरा गांव का है। शुक्रवार की देर रात 19 वर्षीय बीसीए छात्र केशव कुमार के दोनों पैरों में पांच गोली लगी। तभी हमलावरों ने पिस्तौल से उसका सिर फोड़ दिया।

गोलीबारी की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने पहले केशव को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। घायल के भाई कुणाल कुमार मिश्रा ने बताया कि केशव बीसीए का छात्र है। शाम को केशव गेहूं लेने के लिए गांव के चौक पर जा रहा था। इस बीच, उसके भाई को निकाल दिया गया है।

घायल केशव कुमार के भाई ने पुलिस को बताया कि कुत्ता गलती से मिथिलेश मिश्रा नामक पड़ोसी के घर में घुस गया, जिसने उसे देखते ही उसे तुरंत भगा दिया। इस बीच, वह अपने दरवाजे पर एक छड़ी के साथ खड़ा था। छड़ी देखकर कुत्ता वापस अपने दरवाजे पर चला गया। इसे भड़काने के बाद, मिथिलेश मिश्रा के बेटे ऋषभ मिश्रा ने हंगामा खड़ा कर दिया और हमला भी किया।

इसके बाद केशव कुमार गेहूं लेने गए और ऋषभ मिश्रा ने उनके दोनों पैरों में चार गोलियां मारीं। इतना ही नहीं, पिस्तौल की बट से उसे सिर पर मारकर घायल भी कर दिया गया। फिर धमकी देते हुए कहा कि अगर ज्यादा बोला तो जान से मार देंगे। वहीं, प्रभारी थानाध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। एक युवक को चार गोली मारी गई है। घायलों को पीएचसी से रेफर किया गया है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER