फिल्म / नील नितिन मुकेश की पहली फिल्म न्यूयॉर्क यशराज बैनर के साथ 11 वर्षों के लिए बनाई गई थी

Vikrant Shekhawat : Jun 26, 2020, 04:17 PM
by Newshelpline Mumbai | डायरेक्टर कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म "न्यू यॉर्क" को रिलीज़ हुए 11 साल हो गए हैं। ये फिल्म 26 जून को 2009 में रिलीज़ हुई थी। वही फिल्म में नील नितिन मुकेश के अलावा जॉन अब्राहम, कैटरीना कैफ और इरफान खान लीड रोल में थें। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। शुक्रवार को इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 11 साल हो गए हैं। और इस खास दिन पर नील ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म को इतना प्यार देने के लिए अपने फैंस को धन्यवाद कहा है। बता दें फिल्म में नील की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी। 

 नील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म न्यू यॉर्क का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। और साथ ही फिल्म से जुड़ी हुई कुछ बातें भी शेयर की है। नील ने लिखा, "ये फिल्म जिसपर मैं हमेशा गर्व करूँगा। न्यू यॉर्क ने आज 11 साल पूरे कर लिए है, लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि जैसे हमने कल ही इसकी शूटिंग की थी। सेट की यादें बहुत ही स्ट्रांग है। न्यू यॉर्क के सेट पर शूटिंग करना मेरा आजतक का सबसे यादगार पल हैं। कबीर खान ने हमें एक बड़े परिवार की तरह रखा था। मैंने जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ जैसे अच्छे दोस्त बनाएं। मुझे लेजेंडरी एक्टर इरफान खान सर के साथ काम करने का सम्मान प्राप्त हुआ।"

 नील ने आगे लिखते हुए बताया, "ये यशराज फिल्म्स के साथ मेरी पहली फिल्म थी और फाइनली मेरे ऑनस्क्रीन किरदार उमर को आप लोगों ने बहुत सारा प्यार दिया था। इसके गाने मुझे आजतक याद है। "तूने जो ना कहा" एक ऐसा सॉन्ग है जिससे लोग मुझे पहचानते है। इस खूबसूरत फिल्म को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। #11yearsofnewyork" 

 आपको बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी आंतकवादी गतिविधियों पर आधारित थी। इस फिल्म के लिए नील को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स में नॉमिनेट भी किया गया था। 

 फिल्म ने जॉन अब्राहम ने सैम का किरदार निभाया था, और नील, उमर के किरदार में नजर आएंगे थे। वही कैटरीना कैफ माया के किरदार में नजर आयीं थी। फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER