बॉलीवुड / इरफान खान को याद कर इमोशनल हुईं सुतापा सिकदर, कहा- उनके बिना अधूरी रह गई मेरी यह ख्वाहिश

Live Hindustan : Jul 11, 2020, 10:06 AM
बॉलीवुड के दिग्गज और सभी के चहेते एक्टर इरफान खान बीते 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उनके निधन से पत्नी सुतापा सिकदर उबरने की कोशिश कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर इरफान खान से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर सुतापा ने इरफान खान को याद किया है। 

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में इरफान बाइक के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में तीस्ता नदी की है और तीसरी फोटो में वह अपने बेटे बाबिल के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा ''यह वो दिन थे। नॉर्थ बंगाल। काश मैं नदी के किनारे रहती। बचपन की यादें उत्तरी बंगाल। बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वह नम खुशबू। तीस्ता सिर्फ नदी नहीं एक कहानी है। इरफान और बाबिल के साथ फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के दौरान पहुंचे थे। काश वहां हम एक बार और जा पाते।''इससे पहले सुतापा ने इरफान को याद कर उनके लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा था। उन्होंने कमल के फूलों की तस्वीर शेयर की थी। सुतापा ने कैप्शन में लिखा,'ये कमल के फूल याद हैं इरफान। जिंदगी की बोतल में उन्हें लाने के लिए और उनके खिलने के लिए एक जगह बनाने के लिए आपने काफी झेला था'।

गौरतलब है कि इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। इस साल की शुरुआत में रिलीज इस फिल्म में इरफान खान के काम को बहुत पसंद किया गया था। इसमें राधिका मदान ने इरफान की बेटी का रोल प्ले किया था। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER