Crime/Rajasthan / नेपाली नौकर दंपती की वारदात...पिलाया मालिक के पुरे परिवार को ज़हर

Zoom News : Jan 09, 2021, 01:36 PM
  • मोबाइल बंद कर नौकर पति-पत्नी फरार
  • अस्पताल में भर्ती हैं परिवार के 4 सदस्य

जोधपुर शहर के सरदारपुरा में निवास करने वाला एक प्रतिष्ठित परिवार शुक्रवार रात जहरखुरानी का शिकार हो गया। इस परिवार के घर में काम करने वाले नेपाल मूल के पति-पत्नी ने लूट के इरादे से घर के 4 सदस्यों को सूप में जहरीला पदार्थ पिला दिया। लेकिन एक सदस्य के सूप नहीं पीने से उनकी योजना धरी रह गई। 4 सदस्यों की तबीयत खराब होने पर देर रात उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी तबीयत खतरे से बाहर है। वहीं नेपाली पति-पत्नी घटना के बाद से फरार हैं।


पुलिस के अनुसार, शनिवार सुबह सूचना मिली कि सरदारपुरा डी रोड पर रहने वाले धूत परिवार के 4 सदस्य घनश्याम, जयेश, शुभम व नेहा जहरखुरानी का शिकार हो गए। इस परिवार में नेपाली मूल के पति-पत्नी मोहन व कमला घरेलू कामकाज के लिए रखे हुए थे। कल शाम इन नौकर ने परिवार के सदस्यों के लिए मंचूरियन सूप तैयार किया। उन्होंने इस सूप में कोई जहरीला पदार्थ मिला दिया।


परिवार के मालिक ने अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ यह सूप पी लिया। लेकिन परिवार के एक सदस्य ने यह कहते हुए सूप पीने से इनकार कर दिया कि उसका मूड नहीं है। उसके सूप नहीं पीने से नेपाली दंपती की घर में लूट करने की योजना विफल हो गई। सूप पीने के बाद थोड़ी देर में चारों सदस्यों की तबीयत गड़बड़ाना शुरू हो गई। उनकी तबीयत खराब होते ही नेपाली पति-पत्नी वहां से गायब हो गए।


पुलिस का कहना है कि दोनों का मोबाइल अभी बंद आ रहा है। बाद में परिवार के पांचवे सदस्य ने अपने अन्य रिश्तेदारों को बताया और अस्पताल लेकर पहुंचे। फिलहाल सभी की तबीयत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इन 4 में से 2 की तबीयत ज्यादा गड़बड़ाई। पुलिस फोटो के आधार पर नेपाली दंपती की तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER