Netflix / इस वीकेंड सबसे बड़ी खुशखबरी, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स दो दिन के लिए फ्री

Zoom News : Dec 03, 2020, 12:12 PM
Netflix: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने इस वीकेंड यानी 5 और 6 दिसंबर को एक फेस्ट का आयोजन किया है। इन दो दिन में कोई भी शख्स नेटफ्लिक्स पर कुछ भी फ्री में देख सकता है। इन दो दिनों के लिए किसी भी शख्स को इसका सब्क्रिप्शन चार्ज नहीं लगेगा। यानी आप इसे बिना सब्सक्राइब किए ही किसी भी फिल्म, वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री का आनंद उठा सकते हैं।

नेटफ्लिक्स के इस फेस्ट का लाभ आप पांच दिसंबर की रात से ही ले सकते हैं। इसके साथ ही छह दिसंबर को भी रात 12 बजे तक ये फेस्ट चलेगा। नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा,"पांच दिसंबर रात 12 बजे से छह दिसंबर रात 12 बजे तक नेटफ्लिक्स निशुल्क है।भारत में कोई भी सभी ब्लॉकबस्टर फिल्में, सबसे बड़ी सीरीज, अवार्ड विनिग डॉक्यूमेंट्री और पूरे दो दिनों के लिए एंटरटेनमेंट रियलिटी शो देख सकते हैं।"

बस करना होगा ये काम

जो लोग नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर नहीं है। वे अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर से साइनअप कर सकते हैं। इसके साथ वह अपना पासवर्ड क्रिएट करेंगे। इसके बाद आप साइनअप कर लेंगे। साइनअप होने के बाद यूजर बिना कोई फीस या चार्ज दिए ही इस पर सबकुछ देख सकेंगे। इस तरह आप बिना पैसे दिए दो दिन तक स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं।

सब्स्क्रिप्शन जहां से बंद हुआ, वहां से स्ट्रीमिंग

इसके अलावा, अगर आपके ईमेल आईडी या नंबर पर पहले से ही नेटफ्लिक्स की मेंबरशिप थी, तो आपको स्ट्रीम वहीं से होगी जहां से आपने अपना सब्क्रिप्शन बंद किया था। बता दें नेटफ्लिक्स की इस पहल का मकसद नए ग्राहकों को जोड़ना है। गौरतलब है कि उसे भारत में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़नी हॉटस्टार और जी5 जैसे ओटीटी मंच से मुकाबला करना पड़ रहा है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER