Bollywood / अमिताभ ने शाहरुख के साथ की फोटो शेयर, लोगों ने लगा दी फरहान की क्लास

Zoom News : Jun 19, 2022, 10:12 PM
Don 3 annoncement : अपनी 44 साल पुरानी फिल्म डॉन के पोस्टर पर सिगनेचर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक फोटो आज इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटो में शाहरुख खान भी उनके साथ खड़े हैं. फोटो देखने के बाद शाहरुख के फैन्स ने ट्विटर पर फरहान अख्तर की क्लास लगा दी. शाहरुख को लेकर फरहान डॉन की रीमेक और उसका पार्ट टू बना चुके हैं. इस बात को लंबा अर्सा बीत गया है और कई बार बात उठी कि फरहान डॉन 3 कब अनाउंस करेंगे. ओरीजनल डॉन 1978 में आई थी, जबकि शाहरुख स्टारर दोनों फिल्में 2006 और 2011 में रिलीज हुई थीं.

फोटो कुछ कहता है

अमिताभ की इस तस्वीर के बाद ट्विटर पर डॉन ट्रेंड करने लगा और लोगों ने फरहान खान से सवाल किया कि आखिर वह कब डॉन 3 की घोषणा करेंगे. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि अमिताभ के इस तस्वीर को शेयर करने का मतलब यही है कि जल्द ही फिल्म की घोषणा होगी. हर कोई इस तस्वीर को लेकर उत्सुक था. कई लोगों ने कहा कि हो सकता है, डॉन 3 में शाहरुख-अमिताभ साथ नजर आएं. कुछ भी हो सकता है. हालांकि यह मानने वाले लोग भी कम नहीं थे कि यह सब अफवाहें हैं और डॉन 3 का कुछ नहीं होने वाला.

क्या कर रहे फहरान

कुछ समय पहले खबर थी कि फरहान अख्तर जी ले जरा नाम की फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं. इसमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ होंगी. फिर कहा गया कि तीनों की डेट्स साथ मिलने में मुश्किल हो रही है और इसलिए फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है. इसके बाद पिछले हफ्ते फरहान के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें फरहान लैपटॉप पर कुछ लिख रहे हैं. रितेश ने कहा कि लंबे समय बाद फरहान ने फिर लिखना शुरू कर दिया है. तब भी यही अनुमान लगा कि क्या वह डॉन 3 लिख रहे हैं. अमिताभ के तस्वीर शेयर करने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER