Bollywood / टीम इंडिया में होते हुए भी टी20 वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

Zoom News : Oct 13, 2022, 06:27 PM
Sara Ali Khan And Shubhan Gill Affair: रूमर्ड कपल सारा अली खान और शुभमन गिल के नए वीडियो ने उनके रिश्ते की अटकलों को और हवा दे दी है. बुधवार को दो वीडियो सामने आए जिसमें सारा और शुभमन को एक होटल से बाहर निकलते और फिर एक फ्लाइट में एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए दिखाया गया है.

पहले वीडियो में सारा को गुलाबी रंग का टैंक टॉप पहने होटल की लॉबी से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं. जैसे ही वह बाहर निकली, कैमरे ने चारों ओर पैन किया और एक अन्य व्यक्ति को दिखाया, जिसके बारे में इंटरनेट ने अनुमान लगाया था कि वह शुभमन की तरह लग रहा था. दूसरे वीडियो में, सारा को एक फ्लाइट में फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए और फिर अपनी सीट पर जाते हुए, किसी ऐसे व्यक्ति के बगल में दिखाया गया, जिसने पहले वीडियो के व्यक्ति के साथ समानता साझा की थी.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'शायद मैं गलत हूं लेकिन ऐसा लग रहा है कि शुभमन और सारा एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं. उसी फैन ने होटल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क्या वो सारा और शुभमन फिर साथ हैं?" ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और फैंस इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हां, वह वही है इसलिए मुझे लगता है कि वे आधिकारिक तौर पर डेटिंग कर रहे हैं." एक ने लिखा, “जब तक वह उसका मैच देखने नहीं आती, तब तक विश्वास नहीं होगा.''

उनके रिश्ते की अफवाहें सबसे पहले अगस्त में शुरू हुईं, जब उन्हें एक साथ एक रेस्तरां में देखा गया. मूल रूप से टिकटॉक पर साझा किए गए शॉर्ट वीडियो में एक महिला को यह कहते हुए दिखाया गया है कि उसने बस 'सारा को बास्टियन' में देखा. सारा का नाम इससे पहले अपने पूर्व सह-कलाकारों सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा चुका है.

फिल्मों में आने से पहले वह वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में थीं. दूसरी ओर, शुभमन गिल, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे थे. सारा को आखिरी बार आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में देखा गया था, और उन्होंने विक्की कौशल अभिनीत निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की नई फिल्म का फिल्मांकन पूरा कर लिया है.   

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER