फरीदाबाद / निकिता हत्याकांड मामले में मां और मामा गवाही नहीं देंगे, ये है कारण

Zoom News : Dec 22, 2020, 06:22 PM
HR: निकिता की मां और चाचा अब फरीदाबाद के चर्चित निकिता हत्याकांड में गवाही नहीं देंगे। इसके साथ ही कुछ अन्य गवाह भी होंगे, जिनकी गवाही कोर्ट में नहीं होगी। ऐसा नहीं है कि इन गवाहों ने गवाही देने से इनकार कर दिया है, लेकिन अभियोजन पक्ष के वकील बड़ी संख्या में गवाहों के कारण अपनी गवाही को आवश्यक नहीं मानते हैं।

बता दें कि 26 अक्टूबर की शाम 4 बजे, निकिता को बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के सामने गोली मार दी गई थी, जब उसने अपनी बी.कॉम फाइनल परीक्षा देने के बाद कॉलेज से बाहर कर दिया था। हालांकि, यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हत्या में कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसीफ का आरोप है। तौसीफ ने पुलिस हिरासत में स्वीकार किया कि उसने वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' देखने के बाद निकिता को मारने की योजना बनाई थी।

तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था। इस मामले में, पुलिस ने 1 महीने से कम समय में चार्जशीट दायर की और मामले की सुनवाई के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट की मांग की, जिसके बाद यह केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जा रहा है।

इस मामले में वकील और निकिता के मामा एडल सिंह ने कहा कि किस मामले में 60 लोगों को गवाह बनाया गया है, लेकिन सभी गवाहों की गवाही जरूरी नहीं है, इसलिए इस मामले में करीब 35 से 40 गवाहों को अदालत में लाया जाएगा। इस मामले में अब तक 19 लोगों की गवाही हो चुकी है, पहले निकिता की मां और मामा को भी 7 गवाहों की सूची में शामिल किया गया था, लेकिन अब उन्हें गवाहों की सूची से हटा दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER