Crime / निकिता हत्याकांड के आरोपी तौसीफ ने कुबूला, वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को देखकर बनाई हत्या की योजना

Zoom News : Nov 01, 2020, 06:41 AM
बल्लभगढ़ के निकिता हत्याकांड के एक आरोपी तौसीफ ने पुलिस हिरासत में कबूल किया है कि उसने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' देखने के बाद ही निकिता की हत्या की योजना बनाई थी। इस श्रृंखला में मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) ने स्वीटी (श्रेया पिलगांवकर) को भी एकतरफा प्यार में लड़की को गोली मार दी, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई।

फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में एक पेपर से लौट रही बी.कॉम तृतीय वर्ष की छात्रा 21 वर्षीय निकिता की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या में कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसीफ का आरोप है। तौसीफ ने पुलिस हिरासत में स्वीकार किया कि उसने वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' देखने के बाद निकिता की हत्या करने की योजना बनाई थी।

दरअसल, तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था। इसलिए वह निकिता के कॉलेज के बाहर ले जाने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ ने उसे जबरन कार में बिठाना शुरू कर दिया। लेकिन निकिता ने मना कर दिया और विरोध किया। इसके बाद आरोपियों ने निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

इससे पहले गुरुवार को निकिता हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने डीसीपी (अपराध) की देखरेख में एसआईटी का गठन किया है। एसीपी (क्राइम) अनिल यादव एसआईटी के अध्यक्ष होंगे और 4 लोगों को इस टीम में शामिल किया गया है। एसआईटी टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल, सब-इंस्पेक्टर रामवीर, एएसआई कप्तान सिंह और हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार होंगे। मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ, अजरू के साथ, जिन्होंने अवैध देसी कट्टा उपलब्ध कराया था, उन्हें अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया

आरोपी अजरू को नूंह से गिरफ्तार किया गया था। इस घटना में, प्रयुक्त कार सोहना रोड से बरामद की गई थी। जांच पूरी करने के बाद आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए जल्द ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया। इस दौरान घटना में प्रयुक्त हथियार और कार बरामद कर ली गई। साथ ही, हथियार देने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER