Bigg Boss 14 / बिग बॉस के घर मे निक्की की हुई एंट्री, मेकर्स लाने वाले है बड़ा ट्विस्ट

Zoom News : Dec 10, 2020, 06:10 PM
बिग बॉस सीज़न 14 में, दृश्य को चालू करने के लिए कहा गया था। अब अपनी इसी थीम को देखते हुए, मेकर्स लगातार बड़े ट्विस्ट ला रहे हैं। अब एक नाटकीय मोड़ आने वाला है। बताया जा रहा है कि फिनाले से दो महीने पहले निक्की तंबोली एक बार फिर घर में प्रवेश कर सकती हैं। एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक, निक्की तंबोली फिलहाल फिल्मसिटी में रह रही हैं।

वह बिग बॉस में अपनी एंट्री की तैयारी कर रही हैं। आगामी एपिसोड में उनका फिर से भव्य स्वागत हो सकता है। अगर ऐसा होता है, तो चुनौती देने वालों को भी बड़ी चुनौती मिलने वाली है। वैसे भी, जब निक्की तम्बोली को निकाला गया था, तो सभी दर्शक हैरान थे। निक्की को एक बहुत मजबूत प्रतियोगी माना जाता था, एक एविक्ट होने के कारण उसने सभी को दुखी कर दिया।

लेकिन अब निक्की के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। इसके बाद मेकर्स निक्की को टीआरपी बढ़ाने और मनोरंजन के लिए एक प्रतियोगी के रूप में बुला सकते हैं।

निक्की के अलावा राहुल वैद्य की दोबारा एंट्री को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे भी फिल्म सिटी में ही अपनी एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने अपनी मर्जी के बीच में ही शो छोड़ दिया।

उस समय, राहुल के फैसले ने सलमान खान को नाराज कर दिया। लेकिन अब लगता है कि मेकर्स के समझाने के बाद राहुल वैद्य की वापसी हो सकती है। वैसे, अली गोनी के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि वह भी बिग बॉस में दोबारा एंट्री ले सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER