IPL 2021 / बेहद खूबसूरत हैं Nitish Rana की पत्नी, फोटोज देख आप भी रह जांएगे दंग

Zoom News : Apr 12, 2021, 05:35 PM
नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के तीसरे मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रनों से मात दी। इस मैच में केकेआर (KKR) के ओपनर नीतीश राणा (Nitish Rana) ने 56 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली। राणा ने इस मैच में हाफ-सेंचुरी मार कर उसे अपनी पत्नी को समर्पित किया था। नीतीश और उनकी पत्नी सांची मारवाह (Saachi Marwah) की जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है। 


कौन हैं सांची मारवाह? 

नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी जोड़ी नीतीश के साथ काफी खूबसूरत लगती है। नीतीश और सांची (Saachi Marwah) की शादी फरवरी 2019 में हुई। नीतीश अपने खेल के चलते काफी फेमस हैं, लेकिन उनकी वाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं। सांची के करियर की शुरुआत 2015 में हुई थी। उन्होंने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई की है। सांची ने कई नामी  इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ली है।

नीतीश ने क्यों दिखाई अपनी उंगली की रिंग? 

नीतीश राणा (Nitish Rana) ने हैदराबाद के खिलाफ अपनी फिफ्टी सिर्फ 37 गेंदों में पूरी कर ली थी। इस ताबड़तोड़ अर्धशतक के बाद नीतीश ने खास अंदाज में जश्न मनाया। अर्धशतक के बाद नीतीश राणा ने अपनी उंगली की रिंग दिखाई। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने ये पारी अपनी पत्नी सांची मारवाह को समर्पित की थी।


कोरोना के बाद नीतीश की शानदार वापसी 

बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के शुरू हने से ठीक पहले नीतीश राणा (Nitish Rana) कोविड-19 (Covid 19) से संक्रमित हो गए थे। नीतीश (Nitish Rana) ने हालांकि इस जानलेवा बीमारी से ठीक होकर फिर से मैदा में वापसी की। कोरोना से ठीक होने के बाद ये उनका पहला ही मैच था और उन्होंने मैच जिताऊ पारी खेलकर सब को अपना दम दिखाया।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER