खतरों के खिलाड़ी / निया शर्मा और अन्य खतरों के खिलाड़ी ले रहे बारिश का मजा

Zoom News : Aug 13, 2020, 06:14 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । कलर्स के रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की शूटिंग भारत में ही की जा रहीं है। ऐसे में फिलहाल मुंबई में शूटिंग चल रही है। बारिश के दौरान खिलाड़ी टेंट में बैठे हैं तो वहीं निया शर्मा रेनकोट पहने बारिश का मजा लेती दिखाई दे रही है।

निया शर्मा ब्लैक पैंट और टॉप पहने हुए सफेद रेनकोट के साथ आसमान से बरसते पानी में हाथ फैलाए बारीश का मजा ले रही हैं इस विडियो को इंस्टा पर पोस्ट कर निया ने लिखा, 'स्टंट तो होते रहेंगे पहले बारिश का मजा लिया जाए।'

इसके अलावा निया ने टेंट में बैठे अन्य खिलाड़ियों की भी तस्वीर शेयर की जिसमें भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जैस्मिन भसीन, जय भानुशाली, अली गोनी, करन वाही भी पोज देते नजर आ रहें।

वैसे बता दे हाल ही मे निया ने नागिन 4 की शूटिंग पूरी की।और अब निया 1 अगस्त से शुरू हुए कलर्स के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' में स्टंट करते हुए नजर आ रही है।

इस शो में पुराने सीजन्स के खिलाड़ियों का आमना-सामना हो रहा है। इसके पहले भी निया सीजन 8 में खिलाड़ी के तौर पर स्टंट करती हुई नजर आईं थी। इस बार खतरों के खिलाड़ी शो में देसी तड़का के साथ बालीवुड ट्वीस्ट देखने को मिल रहा हैं और सारे एपिसोड की शूटिंग भारत में ही की जा रहीं हैं।

निया के अलावा इस सीजन में इस बार करण वाही, रित्विक धनजानी, हर्ष लिंबाचिया, करन पटेल, अली गोनी, जैस्मिन भसीन और जय भानुशाली स्टंट करते नजर आ रहें हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER