बॉलीवुड / नोरा फतेही और तुषार कालिया में छिड़ी जंग, 'नाच मेरी रानी' पर किया शानदार डांस - देखें VIDEO

Zoom News : Apr 15, 2021, 03:09 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से न केवल बॉलीवुड फिल्मों में धूम मचाई है, बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी अकसर छाई रहती हैं। हाल ही में नोरा फतेही 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) शो में भी पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने डांस से एक बार फिर धमाल मचाकर रख दिया। इतना ही नहीं, डांस दीवाने के सेट पर उनके और कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) के बीच डांस की टक्कर भी हुई थी। दोनों ने ही 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर डांस कर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। नोरा फते ही का यह वीडियो उनके फैनेपज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों के बीच डांस को लेकर जंग छिड़ती है। ऐसे में नोरा फतेही और तुषार कालिया 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर डांस कर एक-दूसरे को टक्कर देते हैं। वीडियो में दोनों का डांस और अंदाज कमाल का लग रहा है। वहीं, फैंस भी नोरा और तुषार कालिया की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह 'दिलबर' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही थीं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं। इस गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इससे पहले वह गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग में भी दिखाई दी थीं, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था। नोरा फतेही की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी अहम भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER