IPL 2021 / अश्विन को 4 ओवर नहीं देना गलती, टीम के साथ बात करेंगे: दिल्ली कैपिटल्स के कोच पॉन्टिंग

Zoom News : Apr 17, 2021, 07:17 AM
RRvsDC: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) से पूरे चार ओवर गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने माना कि अश्विन से चौथा ओवर ना करवाकर बड़ी गलती हुई।

रविचंद्नन अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में 3 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ 14 रन दिए। इसके बावजूद उनसे चौथा ओवर नहीं डलवाया गया और उनकी जगह मार्कस स्टोइनिस से गेंदबाजी करवाई गई। हालांकि कप्तान ऋषभ पंत का ये फैसला बिल्कुल गलत साबित हुआ और डेविड मिलर ने स्टोइनिस के ओवर में 3 चौके जड़ दिए। इससे राजस्थान रॉयल्स के ऊपर से दबाव कम हो गया और उन्होंने आखिर में जीत हासिल की।

अश्विन से गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर रिकी पोंटिंग का बयान

रिकी पोटिंग ने मुकाबले के बाद माना कि अश्विन से उनका चौथा ओवर ना करवाना एक बड़ी गलती थी। उन्होंने कहा,

अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। अपने 3 ओवर में उन्होंने सिर्फ 14 रन दिए थे और एक भी बाउंड्री नहीं लगने दी थी। पहला मुकाबला उनके लिए अच्छा नहीं रहा था लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत की और इस मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। मेरे हिसाब से इस मैच में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की। शायद हमसे गलती हो गई कि उनसे ओवर नहीं करवाया गया और हम इस बारे में बात करेंगे।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए दिल्ली की टीम ने 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए, जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने भी 42 रन तक पांच विकेट गंवा दिए थे। हालांकि मिडिल ऑर्डर में 43 गेंद पर 62 और निचले क्रम में क्रिस मॉरिस ने 18 गेंद पर ताबड़तोड़ 36 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER