Hollywood / अब पुरूष डायरेक्टर्स के साथ सेक्स सीन्स की शूटिंग नहीं करूंगी- एक्ट्रेस कीरा नाइटले

Zoom News : Jan 26, 2021, 08:49 AM
ENG: प्रसिद्ध ब्रिटिश अभिनेत्री किआरा नाइटली ने कहा है कि वह अब पुरुष निर्देशकों के साथ सेक्स दृश्यों की शूटिंग से परहेज करेंगी। ब्राइड एंड प्रेजुडिस और द इमिटेशन गेम जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाली और दो बार ऑस्कर अवार्ड के लिए नामांकित की गई किरा ने चैनल कनेक्ट पॉडकास्ट में बात की है, जिसमें कहा गया है कि यदि आवश्यक हो तो वह महिला निर्देशकों के साथ दृश्य शूट कर सकती हैं। मैं सहज रहूंगा।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'अगर मुझे लगता है कि मैं एक ऐसी महिला की भूमिका निभा रही हूं, जिसके सफर में अंतरंग दृश्य और प्रेम दृश्य शामिल हैं, तो मैं एक महिला फिल्म निर्माता के साथ ऐसी फिल्म करना चाहूंगी। ऐसा नहीं है कि मैं पुरुष फिल्म निर्माताओं पर किसी तरह का प्रतिबंध लगा रहा हूं लेकिन मेरे अनुसार मैंने उनके साथ बहुत काम किया है और अब मैं मेल गेज के साथ सहज नहीं हूं।

35 साल की कियारा शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। वह पहले भी हॉलीवुड फिल्मों में सेक्स सीन शूट कर चुकी हैं। इनमें आफ्टरमाथ और प्रायश्चित जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बावजूद, केरा ने कहा, मैं यह भी कहना चाहूंगा कि कुछ फिल्मों में सेक्स सीन बहुत ही सौंदर्यपूर्ण, कलात्मक और फिल्म की पटकथा का एक अनिवार्य हिस्सा है, लेकिन अब समय बदल गया है। मुझे अब अपने शरीर को लेकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। इस शरीर ने दो बच्चे दिए हैं और अब मैं फिल्म क्रू के सामने ऐसे दृश्यों के बारे में सहज महसूस नहीं करता।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कियारा तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने कहा था कि वह फिल्मों में न्यूड सीन नहीं करेंगी। मार्च 2020 में, उसने कहा था कि वह अब फिल्मों में ऐसे दृश्य नहीं करेगी क्योंकि वह नहीं चाहती कि उसकी फिल्मों के दृश्य पोर्न साइट का हिस्सा बनें। फाइनेंशियल टाइम्स से बातचीत में कियारा ने कहा कि जब मैं छोटी थी, तो मैं इन दृश्यों के साथ सहज थी, लेकिन अब बहुत कुछ बदल गया है।

उन्होंने आगे कहा कि पहले ऐसा हुआ करता था कि आप फिल्म के चालक दल के साथ अंतरंग दृश्यों का प्रबंधन कर सकते थे और यह सही था लेकिन आज ऐसा समय है कि आप ऐसे दृश्यों को तोड़ सकते हैं और कुछ नया कर सकते हैं और इसे अश्लील बना सकते हैं। साइट पर भेज सकते हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि पिछले कुछ वर्षों में, हॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं ने अंतरंग दृश्यों के लिए एक प्रगतिशील दृष्टिकोण लिया है और कई बड़े प्रोडक्शन हाउस में सह-समन्वयक हैं जो यह सुनिश्चित करते हैं कि ऐसे दृश्यों का हिस्सा बनने वाले अभिनेता पूरी तरह से सहज हैं। या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER