मोबाइल-टेक / अगले महीने लॉन्च होगा Nubia का गेमिंग फोन Red Magic 6

Zoom News : Feb 21, 2021, 04:41 PM
पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रैंड Nubia अगले महीने यानी 4 मार्च को अपना धांसू मोबाइल Nubia Red Magic 6 लॉन्च करने वाला है। नूबिया कंपनी के इस नए स्मार्टफोन्स को खासकर गेमर्स यानी मोबाइल पर गेम खेलने वालों के लिए लॉन्च किया जाएगा, जिसमें पावरफुल प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले के साथ ही धांसू बैटरी भी होगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगी। Nubia Technology Co, Ltd की मानें तो नूबिया रेड मैजिक 6 में 4 सबसे फास्ट टेक्नॉलजी लगी होगी, जो स्क्रीन, टच और फैन से संबंधित है।

कई खास टेक्नॉलजी से लैस
Nubia Red Magic 6 की जितनी भी स्पेसिफिकेशंस डीटेल सामने आई है, उसके मुताबिक इस मोबाइल में सबसे फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही रेड मैजिक 6 को लेटेस्ट और बेस्ट माने जा रहे Qualcomm Snapdragon 888 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह मोबाइल सबसे फास्ट और सबसे ज्यादा पावरफुल होने वाला है, जिसकी खूबियां लोगों का दिल जीत लेंगी। नूबिया रेड मैजिक 6 में इन-बिल्ट कूलिंग फैन होगा। यह टेक्नॉलजी अब तक शायद ही किसी फोन में देखने को मिली है, ऐसा कंपनी का दावा है।

क्या-क्या खूबियां?
लीक जानकारी के मुताबिक, Nubia Red Magic 6 को Red Magic 6 और Red Magic 6 Pro जैसे दो वेरियंट में लॉन्च करने वाली है। इन स्मार्टफोन्स में ‘Tencent Game’ लोगो लगा है। नूबिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.65 इंच का Full HD+ डिस्प्ले लगा होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz और स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इसे 12GB RAM और 256 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।

बैटरी और कैमरा
रेड मैजिक 6 में 4500 mAh की बैटरी लगी होगी, जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इस गेमिंग फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER