स्मार्टवॉच / फ्लेक्सिबल डिस्प्ले और ई-सिम से लैस Nubia Watch हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Zoom News : Jul 29, 2020, 05:04 PM
Nubia ने हाल ही में चीनी मार्केट में अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 5S लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने वियरेबल सेगमेंट में नया डिवाइस Nubia Watch को भी बाजार में उतारा है। इस स्मार्टवॉच ई-सिम सपोर्ट दिया गया है जो कि इसकी मुख्य खासियत है। इसके अलावा इसमें उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 36 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। फिलहाल यह स्मार्टवॉच केवल चीन में उपलब्ध कराई जाएगी लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसे जल्द ही अंतरराष्ट्रीय मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है।

Nubia Watch की कीमत

Nubia Watch को ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह चीन में 5 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होगी और इसकी कीमत 1799 Yuan यानि करीब 19,300 रुपये है। बता दें कि कंपनी ने स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ एक्सेसरीज को भी पेश किया है। इइसमें नेक बैंड गेमिंग हेडसेट शामिल है और इसकी कीमत 399 Yuan यानि करीब 4,300 रुपये है। वहीं Red Magic Gamepad को भी लॉन्च किया गया है।

Nubia Watch के फीचर्स

Nubia Watch में फ्लैक्सिबल एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टवॉच में सिलिकॉन स्ट्रेप और नापा लेदर स्ट्रेप का विकल्प दिया गया है। इसमें 4.01 इंव का डिस्प्ले मौजूद है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 960 x 192 पिक्सल है। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon Wear 2100 प्लेटफॉर्म पर काम करती है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।  



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER