अलवर / नाले में एक युवक का नग्न शव एक पत्थर से बंधा मिला, शरीर में लगी थी लोहे की कीलें

Zoom News : Dec 08, 2020, 07:18 AM
राजस्थान में अलवर जिले के खुशखेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या करने के बाद शव को कंबल में लपेटकर नाले में डाल दिया गया था। बदबू के बाद जब आसपास के लोग नाले में गए और देखा तो युवक का शव दिखाई दिया। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सोमवार सुबह इस मामले की जानकारी मिलने के बाद खुशखेड़ा पुलिस अधिकारी रमाशंकर तिजारा, डीएसपी कुशाल सिंह मोकी पहुंचे और शव को जेसीबी से बाहर निकाला गया।

दरअसल, यह मामला खुशखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री सीमेंट फैक्ट्री का है। जहां मृतक का शव नग्न अवस्था में नाले में पत्थर से बंधा हुआ मिला है। इतना ही नहीं मृतक के शरीर में लोहे की कील गाड़ी थी। पुलिस मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस का मानना ​​है कि मृतक की हत्या कहीं और की गई थी और उसके बाद शव को तार से बांधकर नाले में फेंक दिया गया था।

जांच में पाया गया कि मृतक का पैर करीब दो महीने पहले फ्रैक्चर हुआ था, जिसका ऑपरेशन किया गया था। उसी के आधार पर पुलिस पहचान में जुटी है। तिजारा डीएसपी कुशाल सिंह ने कहा कि मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके पैर में फैक्चर है। उन्होंने लगभग 2 महीने पहले एक ऑपरेशन किया, जिसके माध्यम से उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

मृतक के लापता होने की फोटो और उसकी फोटो अलग-अलग स्थानों पर पुलिस थानों में दी गई है और सोशल मीडिया पर उसी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER