Rajasthan / अलवर में पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे 3 अभ्यर्थी ट्रेन से कटे

Zoom News : May 14, 2022, 12:00 PM
अलवर के राजगढ़ में पुलिस भर्ती परीक्षा देने जयपुर जा रहे तीन युवकों के सपने उस वक्त चकनाचूर हो गए जब रात साढ़े 8 बजे राजगढ़ रेलवे स्टेशन पर दिल्ली-अलवर की ओर से  आ रही डबल डेकर ट्रेन से तीनों कट गए। इस दर्दनाक ट्रेन हादसे में मारे गए परीक्षार्थियों में से अभी तक एक परीक्षार्थी की पहचान हुई है।  सूचना के बाद जीआरपी पुलिस और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कहा जा रहा है कि यह तीनों अलवर के राजगढ़ के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार, राजगढ़ इलाके के रहने वाले तीन युवक  पुलिस भर्ती परीक्षा में भाग लेने के लिए जयपुर जा रहे थे। उन्हें राजगढ़ से पैसेंजर ट्रेन से जयपुर जाना था क्योंकि भीड़ अधिक होने के कारण कुछ लोगों ने कह दिया कि पैसेंजर ट्रेन आ रही है जबकि उस वक्त अलवर की तरफ से डबल डेकर ट्रेन आ रही थी। 

डबल डेकर ट्रेन राजगढ़ रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकती। तीनों युवक पैसेंजर ट्रेन में चढ़ने के लिए विपरित दिशा में उतर गए। वो बीच पटरी पर आ गए और ट्रेन भी प्लेटफार्म 1 व 2 के अलावा बीच वाली पटरियों से सीधी निकलती हुई चली गई। तीनों युवक डबल डेकर ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनके चीथड़े उड़ गए। 

सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में यह हादसा हुआ। इनमें से एक युवक की पहचान लालजी निवासी देवती के रूप में हुई है। इस सूचना के बाद स्थानीय पुलिस और जीआरपी पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उनके शव के टुकड़ों को इकट्ठा किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक अन्य दो युवकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER