Pakistan / इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे, वहां नर्स को ही बना लिया दुल्हन, अजीब है प्यार का ये किस्सा

Zoom News : Dec 15, 2022, 01:45 PM
Pakistan Love Story: पाकिस्तान (Pakistan) से एक अजीबोगरीब लव स्टोरी (Strange Love Story) सामने आई है. दरअसल यहां एक शख्स को हॉस्पिटल में उसकी देखभाल कर रही नर्स से ही प्यार हो गया और बाद में दोनों से शादी रचा ली. डेंगू का शिकार होने के बाद सलीम को अस्पताल में करीब 12 दिन तक एडमिट रहना पड़ा था. इस दौरान हॉस्पिटल में उनकी मुलाकात नायला से हुई, जो वहां नर्स के तौर पर काम करती थीं. नायला ने ही अस्पताल में सलीम की देखभाल की. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और बाद में उनकी शादी भी हो गई.

मरीज को नर्स से हुआ प्यार

पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल सैयद बासित अली को दिए इंटरव्यू में सलीम ने बताया कि बीमारी के वक्त जब वह अस्पताल में भर्ती थे तो नर्स के रूप में नायला ने उनकी खूब खिदमत की थी. इसी वजह से वो नायला को पंसद करने लगे. अस्पताल में एडमिट होने के दौरान ही उन्होंने नायला को प्रपोज कर दिया था, जिसे नायला ने स्वीकार कर लिया था.

इस बात पर हो गया फिदा

सलीम ने कहा कि डेंगू का शिकार होने के बाद जब वो अस्पताल में एडमिट थे तो नायला उनको अनार और सेब का जूस पिलाती थीं. नायला ऐसी दूसरी महिला हैं जिन्होंने उनकी इतनी देखभाल की. सलीम कहते हैं कि नायला से पहले उनकी मां ने ही उनका इतना ख्याल रखा था. नायला की खिदमत से वो खुश हो गए और उनके प्यार में पड़ गए.

क्यों मना नहीं कर पाई नर्स?

वहीं, नायला ने इंटरव्यू में कहा कि वह एक नर्स हैं और उनका कर्तव्य है कि अस्पताल में जो भी मरीज आए उसकी अच्छे से देखभाल करें. लेकिन सलीम को मुझसे एक अलग तरह का ही अटैचमेंट हो गया. इसी वजह से जब सलीम ने मेरे सामने प्यार का इजहार किया तो मैं मना नहीं कर पाई और शादी के लिए हां कर दी.

नायला ने बताया कि जब सलीम ठीक हो गए और उनकी छुट्टी होने वाली थी, उससे पहले ही सलीम ने उनको प्रपोज कर दिया. सलीम ने उनसे कहा कि अस्पताल में उनका जो भी टाइम उनके साथ गुजरा वो बहुत ही अच्छा था. वो चाहते हैं कि जिंदगी में आगे का समय भी आपके साथ ऐसे ही अच्छा गुजरे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER