बॉलीवुड / खूबसूरत वादियों में कश्मीर की कली बन मुस्कुराईं नुसरत जहां, एक्ट्रेस के कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

Zoom News : Oct 29, 2021, 09:28 PM
बॉलीवुड | बांग्ला एक्ट्रेस से टीएमसी एमपी बनीं नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सुंदर फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह 'कश्मीर की कली' बनी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि इन सभी तस्वीरों को उनके बॉयफ्रेंड एक्टर यश दासगुप्ता ने क्लिक किया है।

कैप्शन में दिया  दासगुप्ता को क्रेडिट

इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर करते हुए नुसरत जहां  ने कैप्शन में लिखा - कश्मीर की कली-पीसी (फोटो क्रेडिट) दासगुप्ता। इसके साथ ही उन्होंने कई सारी इमोजी भी शेयर किया है।

इससे पहले वायरल हुआ था रोमांटिक वीडियो 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत जहां, यश दासगुप्ता के संग इन दिनों कश्मीर की वादियों में धूम रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बोट पर एक दूसरे का हाथ थामें दिखे थे। हालांकि वीडियो में दोनों का फेस नहीं दिखा था। अब रोमांटिक वीडियो शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने अपना कश्मीरी लुक दिखाया है। 

दासगुप्ता ने खिंची नुसरत की फोटो

अब लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि पहली और दूसरी फोटोज में हाथों में फूल लिए वह मुस्कुरा रही हैं। तीसरी फोटो में वह हाथों में हुक्का लिए साइड में देख रही हैं। होठों पर पिंक लिपस्टिक, ग्लोइंग हाईलाइट मेकअप और ब्राउन आईब्रो उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। रेड सूट में सिर पर पिंक कश्मीरी चुनरी डाले वह और भी प्यारी लग रही हैं। फोटो में वह वाकई में कश्मीर की कली लग रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER