Bollywood / बंगाली ब्यूटी Nussrat Jahan ने मनाया 'कोजी' बर्थडे! बिस्तर में एक्ट्रेस ने...

Zoom News : Jan 08, 2023, 02:58 PM
Nussrat Jahan Bed Video: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनके खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं! नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. नुसरत जहां समय-समय पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती के लोग कायल हैं. आज यानी 8 जनवरी को नुसरत जहां का जन्मदिन (Nussrat Jahan Birthday) है और इस मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ऐसी रील शेयर की है जिसने सभी को चौंका दिया है! इस रील में नुसरत जहां बिस्तर में... 

Nussrat Jahan ने बर्थडे पर बिस्तर में... 

नुसरत जहां के जिस वीडियो (Nussrat Jahan Video) की हम यहां बात कर रहे हैं, उसे एक्ट्रेस ने आज यानी अपने बर्थडे पर पोस्ट किया है. वीडियो एक्ट्रेस के बेडरूम की है जिसमें वो अपने बिस्तर में लेटी हुई हैं. नुसरत ने बिस्तर में लेटकर इस वीडियो को शूट करवाया है जिसमें उनके सामने कोई केक लेकर आता है जिसके ऊपर एक मोमबत्ती भी है. नुसरत बिस्तर से उठती हैं, कैन्डल को ब्लो करती हैं और फिर वापस चादर के अंदर घुसकर सो जाती हैं. 

इस बंगाली ब्यूटी ने मनाया 'कोजी' बर्थडे! 

इस वीडियो को शेयर करके नुसरत ने साथ में कैप्शन में लिखा है- 'माइ डे, माइ वे!' नुसरत अपना जन्मदिन 'कोजी' तरीके से मनाना चाहती हैं और इसलिए वो कंबल के अंदर घुसकर, इस अंदाज में अपना खास दिन सेलिब्रेट कर रही हैं. नुसरत के वीडियो को कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं और सभी लोग उन्हें बर्थडे पर विश भी कर रहे हैं. 

काफी समय से नुसररत किसी प्रोजेक्ट मे नजर नहीं आई हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं और अपने फेस्टिवल्स से लेकर वैकेशन्स तक, सभी की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER