बॉलीवुड / दूसरी शादी पर नुसरत जहां ने दिया बड़ा बयान, Yash Dasgupta के साथ रिश्ते पर कही ये बड़ी बात

Zoom News : Feb 04, 2022, 05:47 PM
Nusrat Jahan Yash Dasgupta Marriage: एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. मौजूदा समय में नुसरत बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों पिछले साल अगस्त में एक बेटे के पेरेंट्स बन चुके हैं. नुसरत ने हमेशा इस बात पर सस्पेंस बनाकर रखा है कि उन्होंने यश से शादी की है या नहीं. ना उन्होंने कभी इसकी पुष्टि की और ना ही कभी इसे नकारा.

अब एक इंटरव्यू में नुसरत ने हिंट दिया है कि यश से उनकी शादी हो चुकी है. दरअसल, इंटरव्यू में नुसरत से पूछा गया कि वो यश से कब शादी करेंगी तो उन्होंने कहा, हमें दोबारा शादी करने की क्या जरूरत है?बार-बार ऐसा करके कैसे लगेगा? नुसरत की इस बात से ये बात साफ होती दिख रही है कि उन्होंने यश से दूसरी शादी कर ली है.  

नुसरत ने आगे कहा, मुझे समझ नहीं आता कि लोग शादी को लेकर इतने चिंतित क्यों रहते हैं. लोग मुझसे पूछते रहते हैं, वो मुझसे क्या चाहते हैं?मैं सबको कॉल करके कहूं कि मैं शादी कर रही हूं?अगर वो ऐसा एक्सपेक्ट कर रहे हैं तो वो गलत सोच रहे हैं. अगर मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर बात नही करना चाहती तो ये मेरी चॉइस है. जो दो लोग शादीशुदा हैं तो ये बात उन्हें पता है. अगर वो खुश हैं तो किसी और को क्या चाहिए?

नुसरत से जब पूछा गया कि वो उनका बच्चा कौन सा धर्म फॉलो करेगा क्योंकि वो मुस्लिम हैं और यश हिंदू तो इस सवाल के जवाब में नुसरत बोलीं, मेरा बेटा दोनों ही धर्मों की अच्छी बातों को फॉलो करेगा. हम बतौर पेरेंट्स ओपन माइंडेड हैं और हम दिवाली, दुर्गा पूजा, ईद और क्रिसमस सब मनाते हैं. आपको बता दें कि पिछले साल मार्च में नुसरत ने पहले पति निखिल जैन से शादी टूटने का ऐलान कर दिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER