Bollywood / यश दासगुप्ता संग शादी करने पर बोलीं नुसरत जहां- हमें जरूरत नहीं

Zoom News : Feb 02, 2022, 03:25 PM
Bollywood | बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपने प्रोफेशनल काम से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं। पिछले दो साल से उनकी शादी ,तलाक या फिर प्रेग्नेंसी से लेकर हर चीज पर खूब बवाल मचा। बीते साल  जब उन्होने अपने बेटे ईशान को जन्म दिया तो लोगों ने उन्हों खूब ट्रोल किया, क्योंकि एक्ट्रेस के एक्स पति ने ये दावा किया था कि ईशान उनका बेटा नहीं है। इसके साथ ही नुसरत का नाम अभिनेता यश दासगुप्ता जोड़ा गया और तब से वह लगातार अफेयर और दोबारा शादी करने की अटकलों को लेकर खबरों में रहीं। हालांकि अब दासगु्प्ता के संग अपनी शादी की अटकलों पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है और इशारों-इशारों में ये कबूल किया है कि उन्होंने दास गुप्ता से शादी कर चुकी है। वे 2020 से साथ हैं और उनका एक बच्चा भी है।

कई मौके पर दास के साथ दिखीं नुसरत

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने 26 अगस्त को जब बेटे ईशान को जन्म दिया था तब बच्चे के पिता को लेकर खूब हंगामा हुआ। हालांकि जब बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट सामने आया तो साफ हो गया है कि उनके बेटे का पिता कौन है। बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट पर यश दासगुप्ता का नाम लिखा और इससे साबित हो गया था कि वहीं बच्चे के पिता हैं। वहीं जब बेबी बर्थ के बाद जब नुसरत घर लौंटी तो यश नवजात को गोद में लिए हुए दिखे। इसके अलावा कई ऐसे मौके आए जब नुसरत को एक्टर यश दासगुप्ता के साथ देखा गया। रिपोर्ट की मानें तो नुसरत, इन दिनों दासगुप्ता के साथ लीव इन रहती हैं। नुसरत और यश 2020 से रिलेशनशिप में हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर किसी से बात नहीं करना चाहती

इन्हीं सब के बीच जब एक्ट्रेस से 'इंडिया टुडे' की एक बातचीत में उनसे उनकी पर्सनल लाइफ औऱ शादी से जुड़ी बातों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि लोग शादी की पूरी बात को लेकर इतने परेशान क्यों थे। वे मुझसे पूछते रहते हैं। मेरा मतलब है, आप क्या उम्मीद करते हैं? कि मैं सबको फोन करके कहूं कि अरे, मैं शादीशुदा हूं' । अगर ऐसा है, तो आप गलत चीज की उम्मीद कर रहे हैं। अगर मैं अपने निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना पसंद करती हूं, तो यह मेरी पसंद है, है न? मुझे लगता है कि दो शादीशुदा लोगों को खुद पता होना चाहिए। अगर वे खुश हैं, तो और क्या चाह सकते हैं?'

दोबारा शादी करने की जरूरत नहीं है

बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी और यश की शादी हो चुकी है? तो नुसरत ने फटाक से जवाब देते हुए बोलीं, "हमें दोबारा शादी करने की जरूरत नहीं है। यह कैसा लगता है?" । बता दें कि नुसरत ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। जून 2021 में, उसने कहा था कि भारतीय कानूनों के तहत उनकी शादी अमान्य थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER