Shale Mohammad MMS VIDEO / राजस्थान मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, भाजपा ने की बर्खास्त की मांग

Zoom News : Dec 09, 2022, 10:37 AM
Shale Mohammad MMS VIDEO :  राजस्थान के एक मंत्री का महिला के साथ वीडियो वायरल (Rajasthan Minister video Viral) हुआ है। भाजपा का दावा है कि इस वीडियो में नजर आ रहे मंत्री सालेह मोहम्मद (saleh mohamad) हैं। बीजेपी ने सालेह मोहम्मद को बर्खास्त करने की मांग की है। बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया पेज (BJP social media page) पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'अशोक गहलोत जी, ये कोई पहला मौका नहीं है जब आपके मंत्री का किसी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। ' बीजेपी ने CM गहलोत से यह भी पूछा है कि क्या आप सालेह मोहम्मद को बर्खास्त करेंगे या वोट बैंक के लालच में छोड़ देंगे।


महिला के साथ मंत्री का कथित वीडियो और उससे जुड़ी खबर की पोस्ट बीजेपी राजस्थान (BJP Rajasthan) ने अपने फेसबुक (Facebook) और ट्वीटर (Twitter) पेज पर पोस्ट की है। इस पोस्ट महिला के साथ मंत्री का अश्लील वीडियो भी अपलोड किया गया है। इस पोस्ट के जरिए बीजेपी ने पूछा है कि गहलोत जी, आप सालेह मोहम्मद जी को कब बर्खास्त कर रहे है। साथ ही यह भी पूछा है कि ऐसे मंत्री महिलाओं का क्या सम्मान करेंगे।


जानिए, क्या है इस अश्लील वीडियो में

महिला के साथ मंत्री का वायरल हुआ यह वीडियो 58 सेकंड का है। यह वीडियो कॉल करके रिकॉर्ड किया गया है। इसमें महिला की ओर से कॉल लगाया गया है। कॉल किए जाने के दौरान मंत्री सालेह मोहम्मद का नाम और मोबाइल नम्बर नजर आ रहे हैं। जैसे ही कॉल रिसीव होता है। उस दौरान कुछ सेकेंड के लिए मंत्री का चेहरा भी नजर आता है। जिस महिला की ओर से कॉल किया गया, वह अर्द्धनग्न हालत में हैं और आपत्तिजनक हरकतें करती नजर आ रही है।


जानिए, कैसे लीक हुआ वीडियो

जोधपुर के शेरगढ थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह के मुताबिक 5 दिसंबर को पीड़ित महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था। उसका कहना था कि गलती से वीडियो रिकॉर्ड हो गया था। कुछ दिनों पहले बच्ची की ओर से मोबाइल से खेलते वक्त वीडियो गलती से किसी को फॉरवर्ड हो गया। पीड़ित महिला ने यह भी कहा कि दो महीने पहले कुछ आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 25 लाख रुपए की मांग की थी। आरोपियों ने संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने ब्लैकमेल के आरोप में पंकज विश्नोई, विकास, रामजस विश्नोई, सुमित विश्नोई और रविन्द्र विश्नोई को गिरफ्तार किया है।


सेक्सटॉर्शन गैंग में फंसा गहलोत का दूसरा मंत्री

इससे पहले इसी साल जनवरी में मंत्री रामलाल जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की कोशिश हुई थी। इसका खुलासा जोधपुर पुलिस ने किया था। एक मॉडल के जरिए राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी।


युवक-युवती अपनी साजिश में कामयाब होते, उससे पहले मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई और जोधपुर में एक होटल की 7वीं मंजिल से कूद गई। इस वजह से साजिश नाकाम हो गई थी। षड्यंत्र रचने वाली मॉडल दीपिका (30) और अक्षत (32) को भीलवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। खुद मंत्री ने साजिश की बात स्वीकार की थी।


बीजेपी के मंत्री ने कहा- राजस्थान में कौन सुरक्षित?

वहीं, राजस्थान भाजपा प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि गहलोत सरकार इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराए. उन्होंने कहा यदि वीडियो फेक था, तो मंत्री साले मोहम्मद को खुद पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराना चाहिए था. मगर, मंत्री जी ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने आगे कहा कि यदि मंत्री को ठगने और ब्लैकमेलिंग का काम हो रहा है, तो फिर राजस्थान में कौन सुरक्षित है. राहुल गांधी राजस्थान में यात्रा पर हैं. इसका जवाब राहुल गांधी को ही देना चाहिए. कांग्रेस पार्टी के नेता किस प्रकार की कृत्यों में शामिल है


सालेह मोहम्मद का फोन है स्विच ऑफ

मामले में मंत्री सालेह मोहम्मद से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया. मगर, उनका फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER