Special / अपने उम्र से छोटे लड़कों के साथ फेक शादियां रचाती है ये महिला, सामने आई पूरी सच्चाई

Zoom News : Dec 17, 2022, 12:32 PM
Old Woman Doing Fake Weddings: अभी कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दावा किया गया कि एक 52 साल की महिला ने 21 साल के लड़के से शादी रचाई. इसके बाद ये कथित लव स्टोरी इस कदर वायरल हुई कि लोग इसे शेयर करने लगे और इस घटना को खबरों में स्थान मिल गया. लेकिन इसके बाद इस महिला के बारे में जो जानकारी सामने आई वो हैरान करने वाली थी.

महिला ने रचाई झूठी शादी!

दरअसल, इंस्टग्राम पर टेक परेश (techparesh) ने इस वीडियो को शेयर किया था. इसमें महिला खुद कह रही थी कि शादी करके हम दोनों खुश हैं. मुझे अपने आप से भी ज्यादा भरोसा है इनपर. क्योंकि मैंने तीन साल देख लिया है. इस पर लड़के ने भी कहा, 'प्यार की कोई एज नहीं होती, बस दिल देखा जाता है. इंसान अच्छा तो सब अच्छा है.

अलग-अलग शादियों के वीडियो

जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया तत्काल वायरल हो गया और लोग इसे सचमुच की शादी मानने लगे. इसके बाद इसी इंस्टाग्राम हैंडल से वही महिला एक अन्य लड़के के साथ शादी रचाती नजर आई. पहले तो लोगों को पता नहीं चला लेकिन जब कुछ लोगों को शक हुआ तो वे हैरान रह गए क्योंकि यह महिला बार-बार फेक शादियां रचा रही थी. 

सिर्फ वायरल कराने का मकसद

असल में एक फैक्ट चेक करने वाली वेबसाइट ने महिला का झूठ पकड़ते हुए उसके वीडियोज पोस्ट किए. तब यह जानकारी निकलकर आई कि वीडियो को सिर्फ वायरल कराने के मकसद से इसे शादी का वीडियो बनाकर वायरल किया गया. वहीं सेम उसी हैंडल से वीडियो पोस्ट किया गया और वह हैंडल भी इस करतूत में शामिल है. फिलहाल यहां देखें कुछ वीडियोज...

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER