Trending / ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा बोले, प्रचार के लिए मेरा इस्तेमाल न करें

Zoom News : Aug 27, 2021, 01:44 AM

पाकिस्तानी भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम पर सोशल मीडिया पर नाराजगी के एक दिन बाद, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने गुरुवार को लोगों को सलाह दी कि "अब अपने निहित स्वार्थों और प्रचार को आगे बढ़ाने के लिए एक माध्यम के रूप में मुझे और मेरी टिप्पणी का उपयोग न करें"

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने कहा: मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया मुझे और मेरी टिप्पणियों को अपने निहित स्वार्थों और प्रचार के माध्यम के रूप में उपयोग न करें। खेल हमें एक साथ रहना और एक होना सिखाते हैं। मेरी हाल की टिप्पणियों पर जनता की कुछ प्रतिक्रियाओं को देखकर मैं बेहद निराश हूं।

चोपड़ा के इंटरव्यू की एक क्लिप बुधवार को वायरल हो गई थी। साक्षात्कार में, चोपड़ा ने कहा, "मैं फाइनल की शुरुआत में अपने भाला की तलाश कर रहा था। मैं इसे खोजने में सक्षम नहीं था। अचानक मैंने देखा कि अरशद नदीम मेरे भाले के साथ घूम रहा था। फिर मैंने उससे कहा, 'भाई यह भाला मुझे दे दो, यह मेरा भाला है! मुझे इसके साथ फेंकना है'। फिर उसने मुझे वापस दे दिया।"

यह घोषणा सोशल मीडिया पर लोगों के एक वर्ग के लिए नदीम से नफरत फैलाने और चोपड़ा के भाले के साथ "छेड़छाड़" करने का आरोप लगाने के लिए पर्याप्त थी। चोपड़ा का नदीम से भाला लेते हुए एक वीडियो भी खूब शेयर किया गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER