मंनोरजन / निक को नेशनल जीजू कहे जाने पर प्रियंका ने कहा- पहले मैं देश के लिए उनकी बहन नहीं थी

Zoom News : Dec 13, 2020, 07:15 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। दोनों ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 7 फेरे लिए। दोनों ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास पूरे भारत में 'राष्ट्रीय जीजू' के नाम से प्रसिद्ध हुए। सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें इस नाम से बुलाना शुरू कर दिया, जिसके बाद अब हाल ही में निक ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, निक ने कहा, "प्रियंका इस पूरे देश में एक बहन की तरह हैं, इसलिए इस तरह से, मैं उस बहन का पति बनकर खुश हूं।" हालांकि, प्रियंका चोपड़ा ने यह कहते हुए अपनी बात काट दी कि "जब आप मुझसे शादी कर रही थीं तो मैं देश की बहन बन गई थी। इससे पहले मैं देश के लिए उनकी बहन नहीं थी। मुझे लगता है कि यह नाम हमारी शादी के दौरान सामने आया है। मैंने उसके बाद लिखना शुरू किया।" सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय जीजू। हर जगह ट्रेंडी होने के नाते, यह बहुत प्यारा लगा। "

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी शादी के बाद से कई बार एक साथ भारत आए हैं। बल्कि निक ने भारत आकर मार्च में यहां होली भी मनाई। हालांकि, दोनों लॉकडाउन से पहले लॉस एंजिल्स के लिए रवाना हो गए थे और तब से वहां थे। एचटी के साथ एक बातचीत में, निक ने कहा, "हमने अपने 12-13 वर्षों के कामकाज और दौरे के अनुभव में कभी भारत का दौरा नहीं किया। यह बहुत खास था कि मेरी प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत की पहली यात्रा थी।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में काम करते देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह द व्हाइट टाइगर, वी कैन बी हीरोज, द मैट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू में नजर आएंगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER