बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर उदित नारायण ने कहा- 'घर में फीमेल सिंगर आएगी तो...'

AMAR UJALA : Jan 21, 2020, 07:48 AM
पिछले कुछ दिनों से आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की बात चल रही है । ये सारा मामला इंडियन आइडल 11 के सेट से शुरू हुआ था । सेट पर ही आदित्य और नेहा के पैरेंट्स एक-दूसरे के लिए रिश्ता लेकर पहुंचे थे । यहां तक कि दोनों के परिवार ने शादी की तारीख भी पक्की कर दी थी । अब आदित्य और नेहा की शादी की खबर पर पिता उदित नारायण का बयान आया है ।

इस बयान में उन्होंने कहा कि अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी तो इससे अच्छा क्या होगा । वो कहते हैं, 'दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है । टीवी पर भी लगातार खबरें आ रही हैं । मुझे भी नेहा बहुत पसंद है । मुझे भी अच्छा लगेगा अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी ।'

'मुझे ही नहीं नेहा सभी को बहुत पसंद है । उसने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपना नाम बनाया है । मैं भी उसके गाने सुनते रहता हूं ।' नेहा ने कुछ दिन पहले इंडियन आइडल का एक प्रोमाे वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'नेहू की शादी आदी के साथ । मम्मी पापा करवाकर ही मानेंगे आदी और मेरी शादी ।'

बता दें कि सेट पर ही दोनों के पैरेंट्स ने उनकी शादी की तारीख पक्की कर दी थी । शादी 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन तय हुई है । जब शादी की तारीख बताई गई तो नेहा के को-जज विशाल ददलानी ने कहा कि फिर मेहंदी की तारीख 2 फरवरी होनी चाहिए । इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि लगवा लेंगे मेहंदी यार।

 शो देखने वालों को पता चल जाएगा कि ये सारा वाकया मजाक में चल रहा है ।  आदित्य, शो में अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं । फिलहाल आदित्य और नेहा सिंगल हैं । 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER