Bollywood / नील नितिन मुकेश के इंस्टाग्राम पर पूरे हुए 1 मिलीयन फोलोअर्स

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:10 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | नील ने इंस्टा पर विडियो के जरिए फोलोअर्स को धन्यवाद कहा। नील ने लव यू आॅल और थैंक यू लिखते हुए इंस्टा पर 1 मिलीयन फोलोअर्स को पूरा करने की जानकारी दी।

नील ने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'शुक्रिया लगातार प्यार, स्पोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए। मैं और मेरी पूरी फैमिली यह जानकर खुश हैं कि हम इतने सारे हैं जो मुझ पर सच में अपना प्यार जताते है जितना की मैं उन पर!! अब हमारी इंस्टा फैमिली 1 मिलीयन स्टोर्गं हो चुकी है। मैं अपने जीवन के बेहतरीन मुमेंट्स को इसी तरह शेयर करता रहूंगा और आप सभी को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करता रहूंगा साथ ही आपके चेहरे की मुस्कान का कारण बनने की पूरी कोशिश सकूंगा।' इसी के साथ नील ने हैशटैग नील नितिन मुकेश इंस्टा 1 मिलीयन लिखा।


वहीं हाल ही में नील नितिन के फैन क्लब इंस्टा पैज ने 10 हजार फोलोअर्स कम्पलीट किए जिसके इंस्टा स्टोरी को नील‌ ने रिपोस्ट किया। 


नील ने भी अपने घर गणपती बाप्पा को विराजमान किया हैं। जिसके आरती, प्रसाद और मंडप के विडियो और फोटो को वह इंस्टा पर शेयर करते दिख रहें हैं। गणेश चतुर्थी के पहले दिन नील ने अपनी पत्नी रूखमणी के हाथों पर अपने हाथों से मेहंदी के डिजाइन भी बनाए और फोलोअर्स के साथ शेयर किया। साथ ही बेटी रूबी के साथ गणपती बाप्पा मोरया बोलते हुए और बेटी के डांस और पूजा करते हुए विडियो को भी शेयर किया।


वैसे बता दें, इंस्टा पर नील ने अब तक 1हजार 178 पोस्ट अपलोड किए हैं और वहीं नील कुल 199 लोगों को फोलो करते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER