Medha Shankar / सिर्फ 257 रुपए बचे थे अकाउंट में…, '12वीं फेल' मेधा शंकर ने कहा- 'मैं बुरी तरह टूट गई थी…'

Zoom News : Feb 27, 2024, 07:00 AM
Medha Shankar: मेधा शंकर ने बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म '12वीं फेल' में अपने किरदार और काम से सभी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर मेधा शंकर छाई हुई है। इस फिल्म के बाद वह रातों-रात स्टार बन गईं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में कितना संघर्ष किया है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर सहित अन्य कलाकारों ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। मेधा फिल्म की ब्रेकआउट स्टार के रूप में उभरी हैं और प्रशंसक उनके प्रदर्शन की सराहना करते नहीं थक रहे हैं। '12वीं फेल' में शानदार परफॉर्मेंस के बाद मेधा लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

मेधा शंकर को ऐसे मिली 12वीं फेल

मेधा शंकर ने इस नेम फेम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है, जिसके बारे में बहुत काम लोग ही जानते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली। उन्होंने कहा कि '12वीं फेल तक पहुंचने में उन्हें थोड़ा समय लगा। मैंने 2018 में मुंबई में एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी जर्नी शुरू की। 2022 में, मैंने पहली बार एक कास्टिंग एजेंसी में एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया। फिर मैंने विधु विनोद चोपड़ा सर और पूरी टीम के साथ स्क्रीन टेस्ट किया और फिर आखिरकार मुझे प्रोजेक्ट मिल गया।'

यहां देखें पोस्ट-

मेधा शंकर के अकाउंट में बचे थे 257 रुपए

मेधा ने IMDb के साथ बातचीत में कहा- मैं बताया कि वह साल 2018 में मुंबई एक कलाकार बनने आई थीं, लेकिन उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा। एक दिन तो मैं बुरी तरह टूट गई थीं क्योंकि मेरे बैंक अकाउंट में सिर्फ 257 रुपए थे, लेकिन मैंने उस के बाद भी हार नहीं मानी। बता दें कि मेधा, 12वीं फेल के अलावा मैक्स, मिन और मेवजाकी, दिल बेकरार और शादीस्थान जैसी फिल्मों में काम किया है। 

12वीं फेल के बारे में

फिल्म'12वीं फेल' ने मेधा शंकर की जिंदगी बदल दी है। इस बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म का निर्देशन, निर्माण और लेखन विधु विनोद चोपड़ा ने किया था। यह फिल्म अनुराग पाठक की इसी नाम की 2019 की नॉनफिक्शन किताब पर आधारित है। यह फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER