मोबाइल-टेक / OPPO A15s का नया वेरियंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Vikrant Shekhawat : Feb 06, 2021, 12:15 PM
ओप्पो इंडिया के नए स्मार्टफोन OPPO A15s First Impression को पिछले साल भारत में लॉन्च किया था। ओप्पो ने OPPO A15s अभी तक एक ही मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में था, लेकिन अब कंपनी ने इस फोन को नए वेरियंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में भी लॉन्च कर दिया है। OPPO A15s, OPPO A15 का अपग्रेडेड वर्जन है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 3डी कर्व्ड बॉडी दी गई है।

कीमत
OPPO A15s की बिक्री डायनेमिक ब्लैक, फैंसी व्हाइट और रैंबो सिल्वर कलर वेरियंट में अमेजन इंडिया और रिटेल स्टोर से हो रही है। फोन के पहले वेरियंट यानी 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 11,490 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,490 रुपये है। नया वेरियंट डायनेमिक ब्लैक और फैंसी व्हाइट में मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस नए फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। फोन की बॉडी की डिजाइन 3डी कर्व्ड है। फोन में एंड्रॉयड आधारित ColorOS 7.2 दिया गया है। इसके अलावा आपको डार्क मोड भी मिलेगा। इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है।

कैमरा
कैमरे की बात करें तो ओप्पो A15s में एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन लेंस 13 मेगापिक्सल का, दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है जो कि एक डेफ्थ सेंसर है। कैमरे के साथ नाइट मोड, टाइमलैप्स, स्लो मोशन जैसे कई फीचर्स भी मिलेंगे। सेल्फी के लिए ओप्पो ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का लेंस दिया है।

बैटरी
इस फोन में 4230mAh की बैटरी है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और डुअल सिम का सपोर्ट मिलेगा। आजकल इस रेंज के फोन के साथ यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिल रहा है लेकिन ओप्पो ने माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया है। इसके अलावा फास्ट चार्जिंग भी नहीं दी गई है। फोन के साथ बॉक्स में एडाप्टर, केबल और एक कवर मिलेगा। फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट है यानी आप एक बार में दो सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER