देश / ओवैसी ने लव जिहाद के कानून के खिलाफ बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा- गद्दार, आतंकवाद और आखिरकार...

Zoom News : Nov 22, 2020, 06:00 PM
नई दिल्ली। लव जिहाद के मुद्दे पर इन दिनों देश में बहस छिड़ी हुई है। कई राज्य लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने पर भी काम कर रहे हैं। ऐसे में कुछ दल बीजेपी का विरोध कर रहे हैं। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को भाजपा (भाजपा) पर इस मुद्दे पर बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'यह विशेष विवाह अधिनियम के अनुच्छेद 14 और 21 का उल्लंघन होगा। उन्हें संविधान का अध्ययन करना चाहिए। नफरत का ऐसा प्रचार काम नहीं करेगा। बीजेपी बेरोजगार युवाओं को भ्रमित करने का ड्रामा कर रही है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'अगर आप रात में किसी बीजेपी नेता को जगाते हैं और उसे कुछ नाम देने के लिए कहते हैं, तो वह बोलेगा। इसके बाद गद्दार, आतंकवाद और आखिरकार पाकिस्तान आ गया। बीजेपी को बताना चाहिए कि 2019 के बाद उन्होंने तेलंगाना और खासकर हैदराबाद को क्या वित्तीय मदद दी

ओवैसी ने आगे कहा, 'हैदराबाद बाढ़ की चपेट में था। मोदी सरकार ने हैदराबाद को कौन सी वित्तीय सहायता प्रदान की? वे इसे (चुनाव) सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने उस समय मदद नहीं की थी। यह यहाँ काम नहीं करेगा, लोग जानते हैं। '

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा नेताओं को घेर लिया है और उनसे सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा, 'कई भाजपा नेताओं के परिवार ने दूसरे धर्मों में शादी की है। मैं उन बीजेपी नेताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या ये शादियां लव जिहाद की परिभाषा के तहत भी होंगी?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'मैं बीजेपी नेताओं से पूछना चाहूंगा।' इसके बाद वीडियो में वह भाजपा और उसके नेताओं पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER