Asaduddin Owaisi / ओवैसी घर पर पत्थर फेंकने से भड़के, बोले- बुलडोजर मेरे यहां पर भी आ जाए

Vikrant Shekhawat : Aug 14, 2023, 04:07 PM
Asaduddin Owaisi: AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर एक बार फिर पत्थरबाजी की शिकायत मिली है. राजधानी दिल्ली के अशोका रोड पर स्थित असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले पर रविवार को शीशे टूटे मिले, जिसके बाद घर के केयरटेकर ने पुलिस को फोन कर शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले से पुलिस में फोन किया गया. यहां घर के दरवाजे टूटे होने और आसपास पत्थर पड़े होने की शिकायत की गई. फोन जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की, यहां दरवाजों के शीशे टूटे हुए थे.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि शायद मेरे घर पर भी बुलडोजर आ जाएगा, मेरा जब भी भाषण होता है तब पत्थर मारे जाते हैं. मेरे को एसएमस के जरिए धमकी मिली थी, मैंने पुलिस को जानकारी दे दी थी. बीजेपी के 9 साल में डर के माहौल को बढ़ावा मिला है. मैं 4 बार का सांसद हूं और मेरे घर पर पत्थर फेंके जा रहे हैं. AIMIM सांसद ने कहा कि मुसलमानों के घर पर बुलडोजर चल रहा है, सांसद के घर पर पत्थर फेंके जा रहे हैं.

सरकारी घर में जहां तोड़फोड़ हुई है, उस हिस्से को कॉर्डन ऑफ किया गया है. साथ ही असदुद्दीन ओवैसी के घर काम करने वाले शख्स की शिकायत पर केस भी दर्ज कर लिया, पुलिस ने अब ओवैसी के घर के बाहर अपनी पीसीआर को खड़ा किया है. बता दें कि ये घटना जब हुई तब असदुद्दीन ओवैसी अपने इस दिल्ली वाले घर में नहीं थे.

आपको बता दें कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पहले भी उनके घर पर पत्थरबाजी और इस तरह के हमलों की शिकायत दर्ज करा चुके हैं. इसी साल फरवरी में ओवैसी ने इसको लेकर ट्वीट किया था और जानकारी दी थी कि 2014 के बाद इस तरह की चार घटनाएं हो चुकी है. असदुद्दीन ओवैसी लगातार सुर्खियों में रहते हैं, हाल ही में संसद का मॉनसून सत्र भी खत्म हुआ है. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER