Asaduddin Owaisi / BJP के पोस्टर पर ओवैसी का बड़ा पलटवार, बोले- क्या मैं सबका दूल्हा भाई हूं...

Zoom News : Nov 11, 2023, 08:55 PM
Asaduddin Owaisi: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बीजेपी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ को घेरने के लिए एक पोस्टर लगाया था जिस पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि क्या मैं सबका दूल्हा भाई हूं या फिर भाई जान हूं? लगता है पीएम मोदी की फोटो तेलंगाना में काम नहीं कर रही है. तेलंगाना में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि कभी ये कहते हैं कि उनसे मिले हुए हैं, कभी वो कहते हैं कि उनसे मिले हुए हैं. मेरा हाल तो ऐसा हो गया है कि सब लोग मुझे खरीद के बैठे हुए हैं, लेकिन मुझे ही नहीं पता कि मैं किसके आगे बिक चुका हूं. क्या मैं उनका दूल्हा भाई हूं या फिर सबका भाई जान हूं.

‘मैं तो एक में परेशान हूं, मैं कहां काजी बन सकता हूं’

एआईएमआईएम चीफ ने आगे कहा, बीजेपी ने एक कार्टून बनाया, जिसमें मुझे काजी बना दिया. मुझे काजी बनाकर ये बताया जा रहा है कि मैं कांग्रेस और बीआरएस की शादी करवा रहा हूं. उन्होंने कहा, अरे मैं तो एक में परेशान हूं, मैं कहां काजी बन सकता हूं. पता चला है कि तेलंगाना में मोदी की तस्वीर काम नहीं कर रही है. इसलिए उन्होंने ओवैसी की फोटो लगाई है.

तेलंगाना में काम नहीं कर रही पीएम मोदी तस्वीर: ओवैसी

उन्होंने कहा, जब मुझे पता चला कि पीएम मोदी की तस्वीर काम नहीं कर रही है तुम मेरी फोटो लगाने के लिए मजबूर हो गए तो पता चला कि हम भी तुम्हारे दूल्हे भाई हैं. सांसद ने कहा, बताईये ये कोई तरीका है कार्ड के ऊपर मेरी फोटो डालना. अरे बीजेपी वालों जिनकी शादी नहीं हुई, जिसके घर में कोई नहीं है तुम उनका कुछ करो. अगर हम काजी बन गए न बहुत सख्त फैसले करना पड़ेगा.

तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग

बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीट के लिए 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. राज्य में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सियासत भी गरमाती जा रही है. तेलंगाना की गद्दी पर फिलहाल केसीआर का कब्जा है. केसीआर को इस बार सत्ता से दूर रखने के लिए कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी भी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी है. खुद पीएम मोदी अब तक कई बार तेलंगाना का दौरा कर चुके हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER