Pakistan / पाक ऐक्ट्रेस सईदा इम्तियाज की बिकिनी पर बवाल, PM इमरान खान की बायॉपिक में किया है काम

Zoom News : Apr 15, 2021, 04:04 PM
पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस और मॉडल सईदा इम्तियाज (Saeeda Imtiaz) को सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करने के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें बिकिनी पहनने के लिए इस्लाम का वास्ता देकर काफी बुरा-भला कह रहे हैं। सईदा ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की बायॉपिक में काम किया है। 

पाकिस्तानी मूल की अमेरिकन ऐक्ट्रेस हैं सईदा

सईदा इम्तियाज वैसे तो पाकिस्तानी-कश्मीरी मूल की हैं मगर उनके पास अमेरिका की नागरिकता है। सईदा का जन्म यूएई के शहर अबुधाबी में 24 मई 1990 को हुआ था। सईदा को मिलाकर उनके कुल 8 भाई बहन हैं।

काफी पढ़ी-लिखी हैं सईदा इम्तियाज

मॉडलिंग में आने से पहले सईदा ने काफी पढ़ाई भी की है। सईदा ने न्यू यॉर्क की स्टोनी ब्रूक यूनिवर्सिटी से सायकॉलजी और सोशियॉलजी में ग्रैजुएशन किया है।

23 साल की उम्र में शुरू कर दी मॉडलिंग

सईदा इम्तियाज ने 23 साल की उम्र में 2013 में मॉडलिंग शुरू कर दी। वह फैशन शोज में शामिल होने के साथ ही फोटोशूट भी कराती थीं। हालांकि 2018 में उन्होंने मॉडलिंग छोड़कर ऐक्टिंग का रुख कर लिया।

मॉडलिंग के साथ ही की थी इमरान खान की बायॉपिक की शूटिंग

सईदा इम्तियाज ने साल 2012 में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कैप्टन रहे और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान की बायॉपिक 'कप्तान: द मेकिंग ऑफ अ लेजेंड' में भी काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ का किरदार निभाया था। जेमिमा ब्रिटिश मूल की थीं और इमरान खान की पहली पत्नी थीं।

अन्य फिल्मों और टीवी में भी किया है काम

'कप्तान' के अलावा सईदा ने पाकिस्तानी फिल्मों 'वजूद' और 'थोड़ी सेटिंग थोड़ा प्यार' में भी काम किया है। हालांकि फिल्मों में सईदा ज्यादा सफल नहीं हो सकी हैं। उन्होंने एक पाकिस्तानी कॉमिडी टीवी शो 'टिम्मी जी रीलोडेड' में भी काम किया है।

सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं सईदा

सईदा इम्तियाज भले ही फिल्मों में ज्यादा सफल नहीं हुई हों मगर सोशल मीडिया पर वह काफी पॉप्युलर हैं। वह अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडियो पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER