IIFA Awards 2022 / अवॉर्ड मिलने पर कन्फ्यूज हो गए थे पंकज त्रिपाठी, बोले- पता नहीं चला किस फिल्म के लिए मिला

Zoom News : Jun 17, 2022, 02:44 PM
IIFA Awards 2022 | पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के पॉपुलर और टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। पंकज ने अब हाल ही में उस किस्से के बारे में बताया जब हाल ही में अबु धाबी में हुए आईफा अवॉर्ड्स में उन्हें अवॉर्ड मिलने पर सभी ने तालियां बजाई थीं। पंकज ने बताया कि उनकी जीत पर जब ऑडियंस उनकी तारीफ में तालियां बजा रहे थे तो उस वक्त वह कन्फ्यूज हो गए कि उन्हें किस फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला है। इतना ही नहीं पंकज ने मीडिया से भी अपनी इस कन्फ्यूजन के बारे में पूछा।

किस फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड

पंकज ने बताया कि उन्होंने फिर मीडिया से पूछा कि फिल्म लुडो या 83 में से किस फिल्म के लिए उन्हें सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड मिला है। बता दें कि लुडो में पंकज ने राहुल सत्येंद्र सत्तू का किरदार निभाया था जो साल 2020 में रिलीज हुई थी। फिल्म को अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म 83 में पंरज ने पी आर मान सिंह का किरदार निभाया था। ये कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म है। वैसे बता दें कि पंकज को आईफा अवॉर्ड फिल्म लुडो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए मिला था।

किसी को नहीं कहा थैंक्यू

पंकज ने दरअसल बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अपने कन्फ्यूजन के बारे में बात की और कहा, 'मैं इतना खुश था कि मुझे नहीं पता कि किस फिल्म के लिए मुझे अवॉर्ड मिला है। कृति सेनन जिन्होंने अवॉर्ड दिया था, उन्होंने बताया था कि फिल्म लुडो के लिए मुझे अवॉर्ड मिला है, लेकिन मैं उस वक्त ब्लैंक था। मैं इतना खुश था कि मैंने सुना ही नहीं। साथ ही वहां इतनी आवाज भी थी।'

पंकज ने फिर ऑडियंस रिएक्शन के बारे में बताया, 'वो बहुत ही शानदार और कभी ना भूल पाने वाला पल था। मैं अपने हाथ जोड़े खड़ा था और लोग चुप ही नहीं हो रहे थे। मैं वहां सभी से कहा कि मुझे नहीं पता कि स्पीच में क्या कहना है क्योंकि आपकी तालियों ने सब कह दिया है। आप सभी ने मेरी जगह स्पीच दे दी है। मैंने प्रोड्यूसर्स और अनुराग दादा को ढंग से थैंक्यू नहीं कहा। फिर मैंने अपनी पत्नी और बेटी से कहा कि क्या उन्हें बुरा लगा कि मैंने अपनी स्पीच में उनका नाम नहीं लिया। वो वक्त ही ऐसा था कि मैं उस वक्त सब भूल गया था। मैंने बस ऑडियंस को प्यार देने के लिए थैंक्यू कहा।'

बता दें कि पंकज लास्ट बच्चन पांडे में नजर आए थे। अब वह फिल्म शेरदिल में नजर आएंगे। फिल्म 24 जून को थिएटर में रिलीज होगी। इसके बाद वह जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो की सीरीज मिर्जापुर की शूटिंग करेंगे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER