बॉलीवुड / पायल घोष का मीटू पर 2 साल पुराना ट्वीट वायरल- 'ड्रामा करने की जरूरत नहीं'

AajTak : Sep 21, 2020, 09:20 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने जबसे फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है उसके बाद से ही मामला काफी सुर्खियां बंटोर रहा है। जहां एक तरफ पायल घोष के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कुछ लोग आगे आए हैं वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री से कई सारे लोग अनुराग कश्यप के सपोर्ट में भी आए हैं। अब सोशल मीडिया पर पायल का एक ऐसा पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जो उनके लिए आगे चलकर मुश्किलें खड़ी कर सकता है। एक्ट्रेस मीटू मूवमेंट पर अपनी बात रखती नजर आ रही हैं और वे कह रही हैं कि इसपर इतना ड्रामा करने की जरूरत नहीं है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल का एक 2018 में किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे मीटू के संदर्भ में कहती नजर आ रही हैं कि- यहां पर कोई रेप नहीं करता है, बस वे तब चांस लेना चाहते हैं जब आप असहज महसूस करने लग जाते हैं। ज्यादा ड्रामा करने की जरूरत नहीं है। सिर्फ वहां से निकल जाइए। उस जगह से हट जाइए। अब पायल का ये ट्वीट इस ओर इशारा कर रहा है कि इस ट्वीट के जरिए उन्होंने यौन उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं को उपदेश देती नजर आ रही हैं। ट्विटर पर इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अब लोग और भी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं। 

पीएम मोदी से मांगी मदद

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि साल 2014-15 में वे अनुराग कश्यप से फिल्म के सिलसिले में मिलने गई थीं। इसी दौरान अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पायल ने पीएम नरेंद्र मोदी से इस मामले में मदद मांगी है। वे अनुराग के खिलाफ एफआईआर भी लिखाने जा रही हैं। वहीं अनुराग की बात करें तो उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को पहले ही बेबुनियाद बता दिया है। अनुराग के समर्थन में भी बॉलीवुड के सितारे नजर आ रहे हैं। इनमें तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और हंसल मेहता जैसे सितारे शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER