Babar Azam MMS Video / PCB का बाबर आजम के लीक वीडियो पर आया पहला रिएक्शन, सरेआम कह दी बड़ी बात

Zoom News : Jan 18, 2023, 09:33 AM
Babar Azam MMS Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। वह इस बार अपनी बल्लेबाजी को लेकर नहीं बल्कि कुछ वीडियो और फोटो लीक के मामले में बुरी तरह से फंसे हुए हैं। सोमावार को सोशल मीडिया पर बाबर आजम तब ट्रेंड करने लगे जब उनकी कुछ वीडियो, फोटो और ऑडियो अचानक से किसी ने लीक कर दी। इस पर पाकिस्तानी कप्तान का अभी तक कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। इस मुद्दे को लेकर पूरी दुनिया में खबरे बन रही हैं। ऑस्ट्रेलिया के जाना माना मीडिया हाउस फॉक्स स्पोर्ट ने भी इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पसंद नहीं आया और इस पर उन्होंने फॉक्स स्पोर्ट जमकर लताड़ा।

PCB ने क्या कहा

दरअसल फॉक्स स्पोर्ट ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि वीडियो और वॉयस रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद बाबर आजम पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह अपनी ही टीम के एक साथी खिलाड़ी के गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील चैटिंग कर रहे थे। फॉक्स स्पोर्ट का यह ट्वीट पीसीबी को रास नहीं आया और उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि "हमारे मीडिया पार्टनर होने के नाते, आप बेबुनियादी तौर पर लगाए गए निजी आरोपों को नजरअंदाज कर सकते थे. इन आरोपों को बाबर जवाब देने लायक नहीं समझते" फॉक्स क्रिकेट ने इस ट्वीट को हटा दिया, जिसका पीसीबी ने जवाब दिया था, हालांकि बाबर के खिलाफ आरोपों की यह खबर अभी भी उनकी वेबसाइट पर है।


खतरे में बाबर की कप्तानी

बाबर आजम को साल 2020 में पाकिस्तान का कप्तान बनाया गया था। पाकिस्तान का कप्तान बनने के बाद से बाबर ने टीम में कई बदलाव कर डाले। बाबर की कप्तान में पाकिस्तान की टीम ने साल 2021 और 2022 टी20 वर्ल्ड कप गंवा दिया। हाल ही में हुए घरेलू सीरीज के दौरान इंग्लैंड और फिर न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान को जमकर धोया। इसके बाद से ही बाबर को कप्तानी से हटाने की बात की जाने लगी। अब इस वीडियो और फोटो लीक ने बाबर की मुश्किलों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। इस घटना के बाद एक बार फिर से बाबर की कप्तानी खतरे में है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER