मंनोरजन / लोग कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बोलते हैं, कुछ किया तो सही, रोड़ पर बैठ कर भीख तो नहीं मांगी- राखी सांवत

Zoom News : Dec 16, 2020, 06:30 PM
MH: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत जब से बिग बॉस के घर में आई हैं तब से चर्चा में हैं। वह घर पर बहुत सारा मनोरंजन कर रही है। राखी सावंत बिग बॉस के घर में दूसरी बार आई हैं। इससे पहले वह बिग बॉस के पहले सीजन में नजर आई थीं। बिग बॉस 14 में, राखी अपनी निजी जिंदगी और संघर्षपूर्ण जीवन के बारे में साझा करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने बताया कि बिग बॉस ने उनके करियर को पहचान दी। इससे उनके परिवार को गर्व हुआ। राखी कहती हैं- 'क्योंकि मैंने पहले बिग बॉस किया था, एक नहीं है और पूरे परिवार में ऐसा नहीं है कि बेटा सबकुछ करेगा। बेटी नहीं कर सकी बेटी चांद पर पहुंच गई, दोस्त

'मैंने जो भी किया, लोगों को हंसाया, ये लोग कंट्रोवर्सी क्वीन बोलते हैं, अगर उन्होंने कुछ किया, तो यह सही नहीं था। सड़क पर बैठकर भीख नहीं मांगी। और उसने कुछ भी गलत नहीं किया। हर कोई अलग आदमी है। मैं कभी नहीं रोता, लेकिन इसलिए मैं अंत में रोया, मेरे पिताजी को लगा कि मैंने जीवन में कुछ किया है।

राखी कहती हैं- 'मेरा परिवार अब मुझे बहुत प्यार करता है। सब कहते हैं तुमने अच्छा किया। यह मेरे लिए खुशी की बात है कि मरते समय भी मेरे पिता ने कहा कि आपने अच्छा किया। यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है।

इसके अलावा आपको बता दें कि घर पर अपनी शादी के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। मैंने रियल में शादी की।

राखी ने कहा- मैंने अपने पति से बात की है कि अब आपको आगे आना होगा। प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं इस पर मेरे पति ने कहा कि जब बच्चे होंगे, तो वे सभी के सामने आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER