बॉलीवुड / लॉकडाउन में फैमिली संग समय बिता रहीं कनिका कपूर, चाय पीते हुए शेयर की फोटो

AajTak : Apr 27, 2020, 09:42 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से जंग जीत चुकी हैं। अस्पलात से घर जाने के बाद कनिका कपूर 14 दिनों तक क्वारनटीन में रही थीं। अब कनिका कपूर पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं। रविवार को कनिका ने उन पर लगे लापरवाही के आरोपों पर सफाई दी थी। अब कनिका ने फैमिली संग चाय पीते हुए फोटो शेयर की है।

तस्वीर में कनिका कपूर अपने परिवारवालों के साथ चाय पीती हुई नजर आ रही हैं। सभी के चेहरों पर मुस्कान है। ये फोटो शेयर करते हुए कनिका कपूर ने कैप्शन में लिखा- आपको बस एक अच्छी मुस्कान, दिल और गर्म चाय के कप की जरूरत है। कनिका कपूर का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। कई यूजर्स कनिका कपूर से उनकी तबीयत के बारे में भी पूछ रहे हैं। बता दें, अस्पताल से निकलने के बाद कनिका कपूर का ये दूसरा पोस्ट है।

कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ में अपने पैरेंट्स के साथ हैं। जब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी तो उनपर लापरवाही के आरोप लगे। जिसके बाद से कनिका कपूर को काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन लगता है अब कनिका कपूर की सफाई सामने आने के बाद सिंगर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का रुख बदलने लगा है। उनकी इस पोस्ट में कई लोग उन्हें सेफ रहने को कह रहे हैं।

कनिका ने अपनी सफाई में क्या कहा था?

कनिका ने पोस्ट में लिखा- मैं यूके से लेकर मुंबई और लखनऊ तक जिन भी लोगों से मिली थी, उन में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। वो सब कोरोना नेगेटिव भी पाए गए थे। मैं 10 मार्च को यूके से मुंबई आई थी। तब इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग की गई थी। उस समय ऐसी कोई एडवाइजरी नहीं थी कि उन्हें अपने आप को क्वारनटीन करना है। 11 मार्च को मैं अपने माता-पिता से मिलने लखनऊ आई थी। उस समय एयरपोर्ट पर किसी भी तरह की स्क्रीनिंग नहीं की गई थी। मैंने 14 और 15 मार्च को अपने दोस्त के साथ एक लंच भी अटेंड किया था। 17 और 18 मार्च को मुझे कुछ लक्षण महसूस हुए जिसके बाद 19 मार्च को मैंने टेस्ट करवाया और कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER